सड़क हादसे में 5 की मौत, बेकाबू वाहन ने उड़ाया

Car hit bike rider five died in road accident
सड़क हादसे में 5 की मौत, बेकाबू वाहन ने उड़ाया
सड़क हादसे में 5 की मौत, बेकाबू वाहन ने उड़ाया

डिजिटल डेस्क, नागपुर। तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार तीन लोगों को शिकार बनाया। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। कार भी क्षतिग्रस्त हो गई है। इस घटना में दो बुजुर्गों सहित एक युवक की मौत हुई है। सभी कोराड़ी के बैलवाड़ा गांव के निवासी थे। टक्कर के बाद कार चालक फरार है। गांव वालों का आरोप है कि कार चालक नशे में धुत था। इस वजह से ऐसी घटना हुई। पुलिस जांच में जुट गई है। 

कोराड़ी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम करीब 5.30 बजे कार (एमएच-49, यू-7794) बैलवाड़ा से बोखारा की ओर जा रही थी। कार का चालक नशे में धुत था। चालक ने विपरीत दिशा से आ रही बाइक  (एमएच-31, बीएक्स-4540) सवारों को चपेट में ले लिया। बाइक पर नंदकिशोर व्यंकटेश पुसदकर (38), चंद्रभान उकंडराव इंगोले (65), चिंदबाजी नीलकंठ काकड़े (52) सवार थे। तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

तीनों बैलवाड़ा गांव के निवासी थे। बताया जाता है कि हादसे की सूचना जैसे ही गांव वालों को मिली, कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में बैलवाड़ा सहित कई गांवों के लोग मौके पर पहुंच गए। इसके बाद सभी कोराडी थाने गए। इस बीच चालक फरार हो गया। पुलिस चालक की तलाश कर रही है। थाने में गुमथला, बैलवाड़ा, घोगली, गोंधनी के लोगों ने चालक की गिरफ्तारी की मांग उठाई। गांव वालों ने बताया कि कार चालक सुनील मोरे (45) मूल रूप से गुमथी का निवासी है। वर्तमान में वह नागपुर में रहता है। 

आंदोलन की चेतावनी
कोराड़ी थाने में लोणारा के सरपंच आवले, ईश्वर काकडे, पवन चिताले, राजू गोरले, आकाश शाहू, अरुण राऊत, दीपक राऊत, राहुल मनोहर, राजू महाजन, रवि राऊत सहित दर्जनों लोग जमे रहे। इन लोगों ने पुलिस पर चालक को तत्काल पकड़ने का दबाव बनाना प्रारंभ कर दिया। इसमें हीला-हवाली पर शव थाने में रखकर आंदोलन की चेतावनी तक दे डाली। थानेदार ने चालक की जल्दी ही गिरफ्तारी का आश्वासन दिया तो लोग शांत हुए।  उधर, बैलवाड़ा निवासी नरेश चंद्रभान इंगोले के आवेदन पर पुलिस ने धारा 279/304 (अ) तथा मुंबई मोटर व्हीकल एक्ट व सहधारा 314/177 के तहत अपराध दर्ज किया है।

कंटेनर की चपेट में आए बाइक सवार
मानकापुर थानांतर्गत अवस्थी नगर चौक के पास पुलिया पर कंटेनर (एचआर 38  क्यू 4504) ने मोटरसाइकिल  (एमएच 36 वी 9212)सवारों को चपेट में ले लिया। बाइक सवार दोनों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसे के बाद चालक कंटेनर छोड़ भाग निकला। उसके खिलाफ मानकापुर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है।  अवस्थी नगर चौक, शफी  नगर स्थित नई  पुलिया पर यह घटना हुई। घटना के बाद जुटी भीड़ ने चालक को घेरने की कोशिश भी की। परंतु वह हाथ नहीं आया। मानकापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को मेयो अस्पताल भिजवाया। 

Created On :   5 Feb 2020 6:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story