कार ने बाइक सवार आरक्षक को मारी ट्रक्कर, मौके पर मौत

Car strikes a constable and a truck strikes a man, both are dead in accident
कार ने बाइक सवार आरक्षक को मारी ट्रक्कर, मौके पर मौत
कार ने बाइक सवार आरक्षक को मारी ट्रक्कर, मौके पर मौत

डिजिटल डेस्क, मंडला। यहां नेशनल हाइवे पर एक कार ने जहां बाइक सवार सिपाही को टक्कर मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया, वहीं एक दूसरी घटना में एक ट्रक ने युवक को कुचल दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार नेशनल हाइवे में लापरवाह कार चालक ने बाइक सवार आरक्षक को टक्कर मार दी। इस हादसे में आरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। महाराजपुर पुलिस ने पीएम और पंचनामा कारवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। लापरवाह कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक सुरेन्द्र नेताम पिता रोहित नेताम निवासी उकवा बालाघाट 37 वर्ष मवई थाना में आरक्षक के पद पर पदस्थ थे। बजाज पल्सर बाईक से मवई से मंडला आ रहे थे। सुबह करीब 11 बजे मंडला से अंजनिया की तरफ जा रही कार के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए सामने से टक्कर मार दी। हादसा इतना खतरनाक था कि आरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। कार के सामने वाले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद हिरदेनगर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई की है। शव पीएम के जिला अस्पताल लाया गया। यहां पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने लापरवाह कार चालक को हिरासत में ले लिया है। आरोपी चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ट्रक के कुचलने से राहगीर की मौत
बैंड बाजा बजाकर सिझोरी से गांव बकौरी वापस आते समय सामने से आ रहे ट्रक ने राहगीर युवक को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई है। पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।  जानकारी के मुताबिक रामकुमार ढुलिया पिता भद्देलाल निवासी बकौरी बैंड बाजा लेकर सिझोरी गया था। यहां से लौटते समय बम्होरी और सागर के बीच में सागर के बीच लापरवाह ट्रक के चालक से कुचल दिया। जिससे युवक की मौत हो गई है। पीएम कराकर शव परिजनो को सौंप दिया गया है। पुलिस ने लापरवाह ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 

Created On :   1 Jun 2018 9:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story