सर तन से जुड़ा का नारा लगाने पर 2 नाबालिग और 5 अन्य लोगों पर केस दर्ज

Case filed against 2 minors and 5 others for raising slogans of sar tan se juda
सर तन से जुड़ा का नारा लगाने पर 2 नाबालिग और 5 अन्य लोगों पर केस दर्ज
उत्तर प्रदेश सर तन से जुड़ा का नारा लगाने पर 2 नाबालिग और 5 अन्य लोगों पर केस दर्ज

डिजिटल डेस्क, अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में बारावफात जुलूस के दौरान कथित तौर पर सर तन से जुदा के नारे लगाने के आरोप में दो नाबालिगों और पांच अन्य को हिरासत में लिया गया है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई थी। यह घटना अमेठी में मोहम्मद जायसी की दरगाह पर बारावफात जुलूस के दौरान हुई।

हर साल की तरह इस साल भी सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु जुलूस निकाल कर उत्सव मनाने के लिए जुटे थे। हालांकि, इस साल रैली के एक खास वर्ग का मिजाज आक्रामक नजर आया।

वायरल हुए इस जुलूस का एक वीडियो दर्जनों युवाओं और बच्चों को सर तन से जुदा के आपत्तिजनक नारे लगाते हुए दिखाया गया है। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए 10-15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 9 लोगों को नामजद किया है। मामले की जांच के लिए डीआईजी अमरेंद्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। अमेठी के पुलिस अधीक्षक इलामारन ने बताया कि यह वीडियो जैस इलाके का है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Oct 2022 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story