कोतवाली टीआई सुनील शर्मा सहित 6 आरोपियों के खिलाफ ग्वालियर में केस दर्ज

Case filed against 6 accused including Kotwali TI Sunil Sharma in Gwalior
 कोतवाली टीआई सुनील शर्मा सहित 6 आरोपियों के खिलाफ ग्वालियर में केस दर्ज
 कोतवाली टीआई सुनील शर्मा सहित 6 आरोपियों के खिलाफ ग्वालियर में केस दर्ज

टीआई लाइन अटैच - गुना निवासी युवती पर आटोमाबाइल कारोबारी पर दुष्कर्म का झूठा केस लगाने के लिए बनाया था दबाव, वीरेंद्र सिंह नए थाना प्रभारी
डिजिटल डेस्क  टीकमगढ़ ।
कोतवाली टीआई सुनील शर्मा सहित 6 आरोपियों के खिलाफ ग्वालियर पुलिस ने गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज किया है। इसके बाद एसपी प्रशांत खरे ने टीआई सुनील शर्मा को लाइन अटैच कर दिया है। एसआई वीरेंद्र सिंह पवार को कोतवाली का थाना प्रभारी बनाया गया है। गुना जिले की निवासी युवती ने उन पर एक आटोमोबाइल कारोबारी पर दुष्कर्म का झूठा केस दर्ज कराने के लिए दबाव बनाने की शिकायत गुना कोतवाली में की थी। घटना ग्वालियर की होने के कारण गुना पुलिस की सूचना पर ग्वालियर में आरोपियों के विरुद्ध धारा 506, 509, 34 आईपीसी 67, 67-ए, 66-ई आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। 
घटना वर्धमान टॉवर सिटी सेंटर ग्वालियर स्थित एक मकान की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार गुना निवासी युवती ने सिटी कोतवाली पहुंचकर थाना प्रभारी को शिकायती आवेदन दिया। इसमें बताया कि 4 दिसंबर को उसे महिला रीना शर्मा निवासी वर्धमान टॉवर सिटी सेंटर ग्वालियर ने अपने घर बुलाया था। यहां टीआई सुनील शर्मा, डॉ. बीके सूरी, गुरुदयाल कुकरेजा, डॉ. गौरव भटनागर, डॉ. गौरव गुप्ता आए और युवती से आटोमोबाइज कारोबारी कुलदीप समाधिया पर 376 का झूठा मुकदमा दर्ज करवाने के लिए दबाव बनाने लगे। 26 वर्षीया युवती समाधिया की कंपनी की पूर्व कर्मचारी है। आरोपियों ने युवती से कहा कि अगर उनका कहना नहीं माना तो हम सभी लोग तुम्हारी अश्लील फोटो शहर एवं सोशल मीडिया पर डाल देंगे। कुलदीप समाधिया पर 376 का केस करो, नहीं हो तुम्हें जान से मार देंगे। अब तुम कुलदीप समाधिया पर 376 की झूठा केस करो और गौरव गुप्ता के साथ संबंध बनाओ। जिससे मेडिकल पॉजिटिव आ जाएगा। 
आरोपी बोले-बड़े-बड़े लोगों से कमवा देंगे पैसे
धमकी के दबाव में 6 दिसंबर को युवती आरोपी महिला रीना शर्मा के फोन पर उसके घर दोबारा गई। उसके फ्लैट पर सभी आरोपियों ने पुन: झूठा 376 का केस लगवाने के लिए मुझ पर दबाव बनाया। डॉ. बीके सूरी, डॉ. गौरव भटनागर, डॉ. गौरव तिवारी, गुरुदयाल कुकरेजा बोले कि तुम्हें और बड़े-बड़े लोगों से पैसा कमवा देंगे। युवती शिकायत में बताया कि मुझे सभी आरोपियों से जान का खतरा है। इसलिए आरोपियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग पुलिस से की है। गुना सिटी कोतवाली पुलिस ने बताया कि घटनास्थल ग्वालियर था। इसलिए युवती के आवेदन को ग्वालियर एसपी कार्यालय भेजा गया है। अब युवती ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी उसे 164 का बयान देने से रोक रहे हैं।
कार्रवाई के लिए पत्र भेजा जा रहा
व्गुना से प्राप्त युवती की शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 506, 509, 34 आईपीसी 67, 67-ए, 66-ई आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। विभाग सहित संबंधित जिले के एसपी को कार्रवाई के लिए पत्र भेजा जा रहा है।
-अमित सांघी, एसपी, ग्वालियर
व्कोतवाली टीआई सुनील शर्मा के विरुद्ध केस दर्ज होने की जानकारी है। उन्हें तत्काल प्रभाव से पुलिस लाइन भेज दिया गया है। 
-प्रशांत खरे, एसपी, टीकमगढ़
 

Created On :   19 Dec 2020 12:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story