पूर्व फौजी पर बहू की हत्या के आरोप में मामला दर्ज

Case registered against former soldier for murder of daughter-in-law
पूर्व फौजी पर बहू की हत्या के आरोप में मामला दर्ज
हत्या का मामला पूर्व फौजी पर बहू की हत्या के आरोप में मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, मेरठ। सेना के एक जवान के पिता पर एक अन्य सेवानिवृत्त सैन्यकर्मी की मिलीभगत से अपनी बहू की कथित तौर पर हत्या करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने अब सेना की आर्टिलरी रेजिमेंट की मिसाइल ब्रिगेड में सेवानिवृत्त मानद कप्तान श्रवण सिंह राठौर और उनकी मां के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

20 फरवरी को हरियाणा के यमुनानगर में एक 28 वर्षीय युवती का शव हाईवे के किनारे झाड़ियों में फंसा मिला था। तीन दिन पहले 17 फरवरी को सरसावा वायुसेना स्टेशन सहारनपुर में हवलदार के पद पर तैनात 29 वर्षीय उमराव सिंह राठौर ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

बाद में महिला के शव की पहचान पूजा के रूप में हुई। पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक, उमराव की कुछ साल पहले सोशल मीडिया पर डांसर पूजा से मुलाकात हुई थी। उन्हें प्यार हो गया और दोनों ने 2018 में श्रवण सिंह राठौर की इच्छा के खिलाफ शादी कर ली थी।

श्रवण ने अपनी बहू को खत्म करने की योजना बनाई और एक सेवानिवृत्त हवलदार परवेज अहमद के संपर्क में आया। शरवन ने परवेज से सहायता मांगी और दूसरे शख्स को 5 लाख रुपये दिए। परवेज और उसके एक साथी ने पहले पूजा का अपहरण किया और फिर पूजा की हत्या कर दी।

आईएएनएस

Created On :   24 Feb 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story