शख्स को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में चार लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
उत्तर प्रदेश शख्स को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में चार लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी के मोहनलालगंज इलाके में 24 वर्षीय दिलीप कुमार की मौत के बाद चार लड़कियों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। बिजनौर थाना क्षेत्र के परवार पश्चिम मोहल्ले के दिलीप कुमार शनिवार को तेलीबाग स्थित अपने घर से किसी काम से निकले थे और बाद में मोहनलालगंज के उत्तरगांव में नहर के किनारे एक पेड़ से लटके मिले थे। घटना का पता तब चला जब कुछ यात्री घटनास्थल के पास से गुजरे और देखा कि एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ है।

मृतक के पास से एक मोबाइल फोन और एक सुसाइड नोट मिला है। बाद में पुलिस ने मृतक के मोबाइल नंबर से परिजनों से संपर्क किया। मृतक की इसी माह के अंत में शादी होने वाली थी। मृतक के पिता भंडारी लाल ने अपनी एफआईआर में कहा है कि दिलीप कुमार वृंदावन कॉलोनी में एक सीमा (बदला हुआ नाम) के नेतृत्व वाली लड़कियों के जाल में फंस गया था।

उन्होंने कहा, सीमा और उसकी सहेलियां भोले-भाले लोगों को फंसाती थी। दिलीप भी पीड़ितों में से एक था। जब उन्हें पता चला कि वह शादी करने जा रहा है, तो उन्होंने उसे डराने के लिए अपने गुर्गों को भेजा और बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी दी। उन्होंने कहा, दिलीप घबरा गया क्योंकि उसे लगा कि बलात्कार का मामला उसे और उसके परिवार को बदनाम करेगा। इसके बाद उसने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। साउथ जोन के एडिशनल डीसीपी मनीषा सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और मामले के सभी पहलुओं पर गौर किया जाएगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Feb 2023 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story