ग्वालियर में राशन दुकान पर महिला से अभद्रता करने वालों पर मामला दर्ज

Case registered against those who misbehave with women at ration shop in Gwalior
ग्वालियर में राशन दुकान पर महिला से अभद्रता करने वालों पर मामला दर्ज
Case ग्वालियर में राशन दुकान पर महिला से अभद्रता करने वालों पर मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में राशन दुकान पर खाद्यन्न लेने आई महिला से दुकान के कर्मचारियों को अभद्रता करना महंगा पड़ गया है। महिला से अभद्रता करने वालों पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। मामला गिरवाई थाने के वीर पुर बांध क्षेत्र का है। यहां की एक महिला जो नारद बाबा मंदिर के पास स्थित कंट्रोल की दुकान पर राशन लेने गई थीं। कंट्रोल की दुकान पर काम करने वाले महेश अग्रवाल और समीर खान ने उनके साथ अभद्रता की। फरियादी महिला की रिपोर्ट पर दो लोगों के खिलाफ पुलिस थाना गिरवाई में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने स्पष्ट किया है कि उचित मूल्य की दुकान पर राशन वितरण में लापरवाही और उपभोक्ताओं के साथ अच्छा व्यवहार न करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने खाद्य विभाग के अधिकारियों को ऐसे कर्मचारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

ज्ञात हो कि राज्य के कई हिस्सों में बाढ़ ने कहर बरपाया है। सरकार पीड़ित परिवारों को हर संभव सहायता मुहैया करा रही है। प्रभावितों को राशन भी दिए जा रहा हैं। इसके चलते राशन दुकानों पर भीड़ भी हो रही है। इस दौरान राशन दुकानों के कर्मचारी लोगो से अभद्रता भी कर रहे है। इसी तरह का मामला ग्वालियर के गिरवाई थाना क्षेत्र में सामने आया। पीड़ित महिला ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई।

आईएएनएस

Created On :   6 Sep 2021 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story