लड़कियां सप्लाई करती थी कास्टिंग डायरेक्टर- गिरफ्तार, मोबाइल में कई सेलिब्रिटीज के साथ मिली तस्वीरें

Casting director used to supply girls – arrested, photos found with many celebrities in mobile
लड़कियां सप्लाई करती थी कास्टिंग डायरेक्टर- गिरफ्तार, मोबाइल में कई सेलिब्रिटीज के साथ मिली तस्वीरें
सेक्स रैकेट का बॉलीवुड कनेक्शन लड़कियां सप्लाई करती थी कास्टिंग डायरेक्टर- गिरफ्तार, मोबाइल में कई सेलिब्रिटीज के साथ मिली तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई, आशीष सिंह। क्राइम ब्रांच ने सैक्स रैकेट चलाने के आरोप में कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच की जांच में आरोपी मित्तल के बारे में जो जानकारी मिली, वो चौंका देनेवाली है। आरती के सोशल मीडिया साइट्स और फोन से पुलिस ने बॉलीवुड और टेलीविजन के नामी एक्टर - एक्ट्रेस समेत नामी डायरेक्टर प्रोड्यूसर्स के फोटो मिले हैं। जिनमें ज्यादातर आरती के साथ नजर आ रहे है। इसके अलावा कई फिल्मों और कई वेब सीरीज में उसके काम करने की जानकारी भी पुलिस को मिली है।

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलानेवाली आरती की सोशल मीडिया प्रोफाइल पर उसके टेलीविजन एक्टर्स की तस्वीरें हैं, जिन्हें दिखाकर वो सेक्स रैकेट के गोरखधंधे को चलाती थी। आरती की निशाने पर रहती थीं मॉडल्स और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस, जिन्हें बहला फुसलाकर वो प्रोस्टीट्यूशन के धंधे में धकेल देती थी। पुलिस ने जाल बिछाकर उसे रंगे हाथों पकड़ा है।

UNDER POLICE INVESTIGATION? 4 THINGS NOT TO DO!

क्राइम ब्रांच के एक सीनियर ऑफिसर के मुताबिक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलानेवाली आरती मित्तल ने खुद को कास्टिंग डायरेक्टर बताया था, जो कई फिल्मों और वेब सीरीज के लिए नए चेहरों की तलाश करने का दावा करती थी। उसकी सोशल मीडिया प्रोफाइल उसके इस दावे को और पुख्ता कर देती थी। जिससे कई स्ट्रगलर्स उसके झांसे में आसानी से आ जाते थे। फिल्मों और वेब सीरीज में काम की तलाश में जो मॉडल्स उसके जाल में फसतीं उन्हें वो फिल्म इंडस्टी और उसमें चलनेवाले कास्टिंग काउच की झूठी कहानियां सुनाकर प्रॉस्टिट्यूशन में धकेल देती। क्राइम ब्रांच के सीनियर ऑफिसर के मुताबिक पकड़ी गई आरती मित्तल पर इसी तरह के सेक्स रैकेट चलाने को लेकर घाटकोपर पुलिस स्टेशन में भी मामला दर्ज है, जिसमे वो बेल पर बाहर थी.

मुंबई: हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मॉडल्स को ग्राहकों के पास  भेजती थी कास्टिंग डायरेक्टर - Mumbai Crime Branch busts high profile sex  racket female casting ...

क्राइम ब्रांच के अधिकारी मनोज सुतार के मुताबिक उन्हें जानकारी मिली थी कि गोरेगांव इलाके में सेक्स रैकेट चल रहा है। जिसके बाद क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने टीम बनाई और नकली ग्राहक बनकर कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल से बात की। आरती से दो मॉडल्स की डिमांड की गई, जिसके बाद आरती मित्तल ने पुलिस अधिकारी के फोन में दो मॉडल्स की तस्वीरें भेजी और 60 हजार रुपए मांगे। उसने बताया था कि दोनों मॉडल्स जुहू या गोरेगांव स्थित होटल में आएंगी।

Crime : High profile sex racket was going through social media | सोशल  मीडिया पर चल रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, पौने दो करोड़ की लूट का आरोपी  धराया - दैनिक भास्कर हिंदी

आरोपी महिला ने गोरेगांव इलाके में होटल का एक कमरा बुक किया। वहीं क्राइम ब्रांच ने दो नकली ग्राहकों को होटल भेजा। आरती मित्तल अपने दो मॉडल्स के साथ होटल पहुंची और आरती मित्तल ने जब पैसे लेकर गिनने शुरू किए, तभी क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे रंगे हाथ पकड़ा। ये पूरी घटना क्राइम ब्रांच ने स्पाई कैम के जरिए रिकॉर्ड की है।

आरती मित्तल को मिली 3 दिन की कस्टडी में भेजा था, जांच में क्राइम ब्रांच को जांच में आरती से जुड़े कई लिंक मिले हैं। फिलहाल कोर्ट ने उसे 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है.

5 Actresses from South Indian Film Industry got involved in a racket

यू तो करियर बनाने की चाह में हर दिन हजारों लोग मायनगरी की तरफ रुख करते हैं। लेकिन एक्टिंग के नाम पर लड़कियों को किस तरह दूसरे धंधों में फंसाया जाता है। ताजा मामला इसकी बानगी भर रहा है। चमक-दमक में खुद को अपडेट रखना, फैशन के लिए पैसों की जरूरत स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस को कई बार मुसीबत में फंस जाती हैं। पुलिस ने ऐसे ही सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया।

Created On :   18 April 2023 12:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story