तवा पुल: तवा पुल की मरम्मत के चलते यात्री बसों के समय में किया गया परिवर्तन

October 20th, 2021

डिजिटल डेस्क | होशंगाबाद तवा पुल के मरम्मत कार्य के चलते इस मार्ग पर संचालित होने वाली बसों के समय में परिवर्तन किया गया है। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी श्री मनोज तहनगुरिया ने बताया कि म.प्र. मोटरयान नियम 1994 के तहत होशंगाबाद से पिपरिया, पचमढी, गाडरवाडा, छिंदवाडा की ओर जाने वाली समस्त यात्री बसों का बाबई से पिपरिया की ओर प्रस्थान का समय पूर्व के निर्धारित समय से 20 मिनिट पश्चात् निर्धारित किया गया है

तथा गाडरवाडा, छिंदवाडा, पचमढी, पिपरिया से होशंगाबाद की ओर आने वाली समस्त यात्री बसें अपने प्रारंभिक स्टापेज से पूर्व निर्धारित समय से 20 मिनिट पूर्व गंतव्य की ओर प्रस्थान करेंगी। यात्री बस संचालकों को निर्देशित किया गया है कि वे परिवर्तित समय का अनिवार्य रूप से पालन करें। उन्होंने बताया कि होशंगाबाद से बाबई के लिए डायवर्ट मार्ग पूर्व के मार्ग से 10 कि.मी. अधिक है, इस कारण यात्रा में लगभग 20 मिनिट का अधिक समय लगेगा।

ज्ञात हो कि कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी होशंगाबाद श्री नीरज कुमार सिंह ने तवापुल के मरम्मत होने तक सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूरी तरह प्रतिबंधित किया है। साथ ही यात्री बसों का मार्ग होशंगाबाद से बांद्राभान, सांगाखेडा, आरी होते हुए बाबई, डायवर्ट किया गया है तथा इसी मार्ग से बाबई से होशंगाबाद के लिए यात्री बसों को संचालित करने के आदेश जारी किए गए हैं।

खबरें और भी हैं...