छपरा रैली: पीएम मोदी बोले, मां तुम छठ पूजा की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है

छपरा रैली: पीएम मोदी बोले, मां तुम छठ पूजा की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है

डिजिटल डेस्क, छपरा। बिहार में दूसरे चरण के 94 विधानसभा सीटों पर आज शाम पांच बजे प्रचार थम जाएगा। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छपरा में रैली के लिए पहुंच चुके हैं। यहां उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत भोजपुरी में की। चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि छपरा की भीड़ को देखकर अंदाजा हो गया है कि बिहार में NDA की सरकार बनने वाली है। उन्होंने कहा कि भीड़ देखकर विपक्षी दलों के लोग बौखला गए है।

उन्होंने बिना नाम लिए जमकर तेजस्वी यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो हाल यूपी में डबल-डबल युवराज का हुआ, वही बिहार में होगा और खासकर जंगलराज के युवराज का। इस दौरान उन्होंने छठ पूजा का भी जिक्र किया।

पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव सभाएं तो हमने पहले भी देखी हैं, चुनाव में कितनी भी गर्मी आई हो, चुनाव कितना भी नजदीक क्यों न आ गया हो। तो भी सुबह 10 बजे से पहले इतनी बड़ी विशाल रैली कभी संभव नहीं होती। उन्होंने कहा कि पहले चरण के मतदान से साफ नजर आ रहा है कि नीतीश बाबू के नेतृत्व में एनडीए की सरकार दोबारा बन रही है। पहले चरण के मतदान में आपने एनडीए को जो भारी समर्थन के संकेत दिए हैं और जिन्होंने भी मतदान किया है, उनका मैं अभिनंदन करता हूं।

पीएम मोदी ने कहा कि, भाजपा के लिए, एनडीए के लिए आपका ये प्रेम कुछ लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है, रात को उन्हें नींद नहीं आ रही है। कभी-कभी तो अपने ही कार्यकर्ताओं से मारकर फेंकते हैं। उनकी हताशा-निराशा, बौखलाहट, गुस्सा, अब बिहार की जनता बराबर देख रही है। चेहरे से हंसी गायब हो गई है।

उन्होंने कहा कि, बिहार के लोगों को उनकी भावनाओं को ये लोग कभी समझ नहीं सकते। ये अपने परिवार के पैदा हुए हैं, अपने परिवार के जी रहे हैं, अपने परिवार के लिए ही जूझ रहे हैं। उन्हें न बिहार से कोई लेना देना है और न बिहार की युवा पीढ़ी से कोई लेना देना है।

Created On :   1 Nov 2020 5:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story