सीजेआई रमना ने तिरुमाला मंदिर में की पूजा-अर्चना

CJI Ramana offers prayers at Tirumala temple
सीजेआई रमना ने तिरुमाला मंदिर में की पूजा-अर्चना
आंध्र प्रदेश सीजेआई रमना ने तिरुमाला मंदिर में की पूजा-अर्चना
हाईलाइट
  • दर्शन किया और अनुष्ठानों में भाग लिया

डिजिटल डेस्क, तिरुपति। भारत के प्रधान न्यायाधीश न्यायमूर्ति एन.वी. रमना ने शुक्रवार को तिरुमाला मंदिर में पूजा-अर्चना की। अपनी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ, उन्होंने प्रसिद्ध पहाड़ी मंदिर में दर्शन किए और विभिन्न अनुष्ठानों में भाग लिया। महा द्वारम पहुंचने पर, सीजेआई का आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री नारायणस्वामी,तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के अध्यक्ष वाई.वी सुब्बा रेड्डी और अन्य अधिकारियों द्वारा पारंपरिक तरीके से स्वागत किया गया। दर्शन के बाद, सीजेआई को रंगनायकुल मंडपम में पुजारियों द्वारा वेदश्री वचनम की पेशकश की गई और उसके बाद टीटीडी अध्यक्ष द्वारा तीर्थ प्रसादम की प्रस्तुति दी गई।

आंध्र प्रदेश के रहने वाले न्यायमूर्ति रमना का कार्यकाल 16 महीने से अधिक के कार्यकाल के बाद 26 अगस्त को समाप्त हो रहा है। उन्होंने न्यायमूर्ति उदय उमेश ललित को अपने उत्तराधिकारी के रूप में केंद्र से सिफारिश की है। इस बीच, तेलंगाना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश उज्‍जवल भुइयां ने भी शुक्रवार को मंदिर में पूजा अर्चना की। परिवार के सदस्यों के साथ, उन्होंने दर्शन किया और अनुष्ठानों में भाग लिया।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने भी शुक्रवार को दर्शन किए। टीटीडी अधिकारियों ने उनका पारंपरिक स्वागत किया। पुजारियों और टीटीडी अधिकारियों ने उन्हें पवित्र प्रसाद भेंट किया। बता दें कि दो दिन पहले भाजपा ने येदियुरप्पा को अपने संसदीय बोर्ड और केंद्रीय चुनाव समिति में नियुक्त किया था।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Aug 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story