थाने में की छेडख़ानी की शिकायत तो युवक ने लगा ली फाँसी

Complaint of disguise in police station, then the young man hanged
थाने में की छेडख़ानी की शिकायत तो युवक ने लगा ली फाँसी
थाने में की छेडख़ानी की शिकायत तो युवक ने लगा ली फाँसी

डिजिटल डेस्क जबलपुर। ग्वारीघाट थाना क्षेत्र स्थित संत नगर में सुबह एक युवक ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए रवाना किया। वहीं प्रारंभिक जाँच के दौरान मृतक की माँ ने बताया कि उसके बेटे के खिलाफ छेडख़ानी की शिकायत थाने में की गयी थी उसे लेकर वह परेशान था और संभवत: इसी बदनामी के डर से उसने आत्महत्या कर ली है। 
सूत्रों के अनुसार संत नगर निवासी श्रीमती पूनम कसाट ने पुलिस को बताया कि बीती रात वह अपने बेटे पुष्पेंद्र उर्फ लकी कसाट उम्र 21 वर्ष के साथ खाना खाने के बाद सुबह 4 बजे तक दोनों बैठकर बातचीत करते रहे। उसके बाद दोनों सोने के लिए अपने-अपने कमरे में चले गये थे। सुबह 7 बजे माँ ने बेटे के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई आवाज नहीं आयी तो माँ घर के बाहर निकली और पीछे की ओर जाकर कमरे में झाँककर देखा तो बेटा चुनरी का फंदा बनाकर फाँसी पर झूल रहा था। महिला ने तत्काल पड़ोसी से मदद माँगी और डायल 100 को बुलाकर दरवाजा तोड़ा तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। पूछताछ में मृतक की माँ ने बताया कि 24 जून को मोहल्ले में रहने वाले एक परिवार ने बेटे के खिलाफ अपनी लड़की के साथ छेडख़ानी करने की शिकायत थाने में की थी और मारपीट कर उसे थाने ले गये थे। जानकारी लगने पर वह अपने बेटे को थाने से छुड़ाकर लाई थी। क्षेत्र में इस बात की चर्चा है कि युवक ने बदनामी के डर से फँसी लगाकर आत्महत्या जैसा कदम उठाया है।
किशोरी का मुँह दबाकर दुराचार की कोशिश
 हनुमानताल थाना क्षेत्र में रहने वाली किशेारी को आधी रात को जबरन मुँह दबाकर एकांत स्थान पर ले जाकर दुराचार की कोशिश किए जाने की रिपोर्ट पर सूर्यांश नागेश पर मामला दर्ज किया गया है।पीडि़ता के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि किशोरी घर में सो रही थी। रात 3 बजे वह बाथरूम जाने के लिए घर से बाहर निकली तभी सूर्यांश नागेश ने पकड़ा और मुँह दबाकर घसीटते हुए उसे घर के पास ही बने सुलभ शौचालय के पीछे ले जाकर अश्लीलता कर रहा था। इस बीच किशोरी की तलाश करते हुए उसके परिजन वहाँ पहुँच गये। परिजनों को आता देख आरोपी वहाँ से भाग गया। मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

Created On :   26 Jun 2020 9:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story