बेंगलुरु में अतिक्रमण पर अमीरों को कांग्रेस, गरीबों को मीडिया का साथ: कर्नाटक मंत्री

Congress to the rich, media to the poor on encroachment in Bengaluru: Karnataka Minister
बेंगलुरु में अतिक्रमण पर अमीरों को कांग्रेस, गरीबों को मीडिया का साथ: कर्नाटक मंत्री
कर्नाटक सियासत बेंगलुरु में अतिक्रमण पर अमीरों को कांग्रेस, गरीबों को मीडिया का साथ: कर्नाटक मंत्री

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक के राजस्व मंत्री आर. अशोक ने मंगलवार को कहा कि भविष्य में बाढ़ की स्थिति से बचने के लिए सत्तारूढ़ भाजपा द्वारा बेंगलुरू में चाहे जो भी अतिक्रमण हो, उन्हें खाली कराया जाएगा। पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री आर. अशोक ने कहा, एक तरफ, विपक्षी कांग्रेस पार्टी द्वारा अमीर भूमि शार्क की रक्षा की जाती है। मीडिया गरीब लोगों द्वारा किए गए अतिक्रमणों की रक्षा कर रहा है। उन्होंने कहा, गरीब हो या अमीर, अतिक्रमण नहीं रहने दिया जाएगा। उन्होंने कहा, हम अतिक्रमण को सिर्फ यह नहीं देख सकते कि यह किसी गरीब ने किया है या अमीर ने।

सत्ताधारी भाजपा द्वारा एक राजनीतिक एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाने पर एक सवाल का जवाब देते हुए, मंत्री अशोक ने कहा कि वे सिर्फ आरोप हैं जो राजनीति में आम हैं। यह अभियान पूरे बेंगलुरु में चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान में येलहंका और महादेवपुरा अंचलों में अभियान चलाया जा रहा है। आने वाले दिनों में अतिक्रमण विरोधी अभियान और तेज किया जाएगा।

अतिक्रमण हटाने के अभियान का मुद्दा सिलिकॉन सिटी में चर्चा का विषय बन गया है। आईटी कंपनियों, विपक्षी नेताओं, जिन्होंने अभूतपूर्व बारिश के कारण बुनियादी ढांचे के पतन के लिए सत्तारूढ़ भाजपा पर जमकर हमला बोला, अब बरसात के पानी की नालियों पर अतिक्रमण करने का आरोप लग रहा है। विला को भी अतिक्रमण अभियान का सामना करना पड़ा है। राज्य विधानसभा में इस मुद्दे पर तीखी बहस हुई। सत्तारूढ़ भाजपा ने घोषणा की है कि उन्होंने 2006 से झीलों के अतिक्रमण की जांच की है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Sep 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story