शराब तस्करी मामले में हवलदार निलंबित, कार में ले जाते समय पकड़ा गया

Constable suspended in liquor smuggling case, caught in car
 शराब तस्करी मामले में हवलदार निलंबित, कार में ले जाते समय पकड़ा गया
 शराब तस्करी मामले में हवलदार निलंबित, कार में ले जाते समय पकड़ा गया

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर में शराब की दुकानें बंद होने से शराबियों की परेशानी बढ़ गई है। एक 90 एमएल की शराब जहां 100 रुपए के अंदर मिलती है, वहीं शराब अब साढे 450 रुपए में चोरी छिपे बेची जा रही है। शहर में शराब की दुकानों के बंद हो जाने पर ग्रामीण क्षेत्र से महुआ शराब लाकर बेची जा रही है। महुआ शराब की तस्करी करनेवाले नागपुर शहर यातायात पुलिस विभाग के हवलददार प्रकाश बावनगडे को निलंबित कर दिया गया है। बावनगडे को शनिवार को शराब की खेप कार में ले जाते समय पकडा गया था। इस कर्मचारी की वजह से पुलिस विभाग की छवि खराब हो रही थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सहायक पुलिस आयुक्त धोपावडकर गत शनिवार को रात में गश्त कर रहे थे। इस दौरान तडके करीब 5 बजे ईश्वरनगर चौक पर गश्त के समय तेज रफ्तार से आ रही कार नजर आई। धोपावडकर ने उस कार को संदेह के आधार पर रुकने का इशारा किया। कार चालक ने कार रोके बिना ही तेज रफ्तार से निकल गया। पुलिसकर्मियों ने उस कार का पीछा करते हुए नाकाबंदी पर तैनात पुलिस जवानों को सतर्क किया। कुछ दूर पीछा करने के बाद पुलिस ने कार को चारों ओर से घेराबंदी कर रोका।

कार चालक वाहन छोडकर भाग गया। पुलिस ने कार में सवार 3 लोगों को धरदबोचा। कार में हवलदार प्रकाश बावनगडे सवार था। कार की तलाशी लेने पर उसमें 60 लीटर महुआ शराब मिली। काफी दिनों से यह हवलदार शराब की तस्करी में लिप्त था। आरोपी हवलदार प्रकाश बावनगडे के साथ आरोपी विशाल कापसे और सचिन फुलबांधे को गिरफ्तार किया गया। कार चालक नितीन बघमारे फरार है। उसकी तलाश नंदनवन पुलिस कर रही है। 

 

Created On :   6 April 2020 6:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story