नोएडा के अस्पताल से भागी कोरोना संक्रमित महिला , पांच घंटे की तलाशी के बाद पुलिस लेकर आई वापस

Corona infected woman escaped from hospital in Noida, returned after some time
नोएडा के अस्पताल से भागी कोरोना संक्रमित महिला , पांच घंटे की तलाशी के बाद पुलिस लेकर आई वापस
उत्तर प्रदेश नोएडा के अस्पताल से भागी कोरोना संक्रमित महिला , पांच घंटे की तलाशी के बाद पुलिस लेकर आई वापस
हाईलाइट
  • महिला अपने 4 साल के बच्चे को लेकर सिंगापुर से यहां पहुंची थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित एनआरआई महिला एक अस्पताल से भाग गई। हालांकि, पांच घंटे की तलाशी के बाद नोएडा पुलिस उसे वापस अस्पताल ले आई। नोएडा के सेक्टर-137 में रहने वाली एक एनआरआई महिला अपने 4 साल के बच्चे को लेकर सिंगापुर से यहां पहुंची थी। महिला के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रैपिड एक्शन टीम रविवार को उसे सेक्टर-39 स्थित अस्पताल ले आई।

नोएडा सेक्टर -39 पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी, राजीव बालियान ने आईएएनएस को बताया, एक महिला अपने 4 साल के बच्चे के साथ अस्पताल में कोरोना जांच के लिए आई थी और वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई। लेकिन वह रविवार की रात अस्पताल से भाग गई। हालांकि, वापस आने पर उसने अपने बच्चे के लिए दूध खरीदने का बहाना बनाया। साथ ही उसने ओमिक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित होने की रिपोर्ट को भी खारिज कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक अस्पताल से लापता होने के बाद कर्मचारियों ने महिला से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसका फोन बंद था। महिला के बारे में कोई सुराग नहीं मिलने पर अस्पताल प्रशासन ने सेक्टर-39 थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद नोएडा पुलिस और स्वास्थ्य कर्मियों की एक टीम उसके आवास पर गई, जहां वह नहीं मिलीं। हालांकि, वह सुबह तड़के 2 बजे वापस अस्पताल लौट आई। जिला अस्पताल की मुख्य चिकित्सा अधीक्षक सुषमा चंद्रा ने बताया कि तड़के करीब दो बजे महिला को दोबारा अस्पताल में भर्ती किया गया।

(आईएएनएस)

Created On :   14 Dec 2021 5:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story