comScore

कोरोना : एक और मौत, नागपुर में कोरोना से मरने वालों की संख्या हुई 6

कोरोना : एक और मौत, नागपुर में कोरोना से मरने वालों की संख्या हुई 6

डिजिटल डेस्क, नागपुर। एक और व्यक्ति की मौत के बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शांतिनगर के मरीज को शनिवार को मेयो लाया गया था। मेयो के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार शांतिनगर के मरीज की अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई थी। रविवार सुबह उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही रविवार और 14 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव है। इसके साथ ही कोरोना मरीजों की संख्या 356 हो गई है। जिला सूचना कार्यालय ने इसकी पुष्टि की है।

15 नए पॉजिटिव के साथ मरीजों की संख्या हुई 356

रविवार को पॉजिटिव आई 15 रिपोर्ट में नौ की मेयो, चार की मेडिकल और दो की नीरी लैब में जांच हुई है। मरीजों में गर्भवती महिला समेत ग्यारह मोमिनपुरा, एक शांतिनगर और एक अमरावती का है। शनिवार को कोरोना के एक मरीज को गंभीर स्थिति में अमरावती से नागपुर रेफर किया गया था। उसके साथ आए बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा नीरी के लैब में दो रिपोर्ट पॉजिटिव आए हैं।

घर में हो चुकी थी मरीज की मौत

मेयो के डेप्युटी मेडिकल सुपरिटेंडेंट ने बताया कि शांतिनगर का 56 वर्षीय पुरुष को शनिवार शाम 5: 30 पर अस्पताल लाया गया था। कैजुअल्टी में उसकी जांच की गई। मरीज की घर में ही मौत हो चुकी थी। कोविड 19 नियम के अनुसार मृतक का सैंपल लिया गया और शव को आवश्यक सुरक्षा प्रबंध के साथ मर्च्युरी में भेज दिया गया। रविवार सुबह उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

दस डिस्चार्ज

रविवार को मेयो से दस मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं। इनमें आठ मरीज मोमिनपुरा के और एक पार्वतीनगर और एक रामेश्वरी का है। डिस्चार्ज होने वालों में एक आठ वर्षीय बालक, छह महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं। सभी मरीज नए नए दिशानिर्देश के आधार पर सात दिन के बाद डिस्चार्ज किए गए हैं।

कमेंट करें
ib24H