comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

अपहरण के आरापी की तलाश में सतना पहुंची भोपाल की क्राइम ब्रांच

अपहरण के आरापी की तलाश में सतना पहुंची भोपाल की क्राइम ब्रांच

 डिजिटल डेस्क सतना। भोपाल के पिपलानी थाना अंतर्गत राजीव नगर निवासी बीफार्मा के एक छात्र के साथ अपहरण, अड़ीबाजी और मारपीट के मामले में भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम आरोपियों की तलाश में रविवार को सतना पहुंची। सूत्रों के मुताबिक वारदात में शामिल रहे मैहर निवासी एक आरोपी शुभम त्रिपाठी को सिविल लाइन पुलिस ने हिरासत में लिया है। जबकि तीन अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। इन्हीं सूत्रों ने  बताया कि भोपाल क्राइम बांच की लगभग 6 सदस्यीय टीम सतना पहुंचकर फरार आरोपियों के ठिकानों पर दबिश देकर उनकी तलाश कर रही है। सूत्रों की मानें तो इसमें बिहार के 3 छात्रों की भी भूमिका संदिग्ध मानते हुए उनकी तलाश की जा रही है।
क्या है पूरा मामला 
प्रदेश की राजधानी भोपाल के राजीव नगर में शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात लगभग 2 बजे बाइक पर आए 4 बदमाशों ने कट्टे की नोक पर बीफार्मा के एक छात्र का अपहरण कर लिया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजीव नगर सब्जी मंडी के पास रहने वाले बीफार्मा के छात्र महेन्द्र चौहान के साथ आशीष सहित 4 दोस्त रहते हैं। बीते 8 मई की देर रात लगभग 2 बजे भोपाल में इंजीनियङ्क्षरग कर रहे अंशुमान त्रिपाठी नाम का छात्र उनके घर पहुंचा। आरोपियों ने जबरन कमरे का दरवाजा खुलवाया और वहां सो रहे आशीष की कनपटी पर कट्टा तानकर अपने 3 अन्य साथियों के साथ बाइक पर बैठाकर ले गया। 2 बाइक पर आए चारों आरोपियों ने आशीष को लेकर उसके दोस्त गौरव के घर पहुंचे और वहां आशीष को छोड़कर गौरव चतुर्वेदी को अपने साथ जम्बूरी मैदान लेकर चले गए। पिपलानी  पुलिस ने बताया कि इन लोगों ने गौरव के साथ मारपीट करते हुए उससे पैसों की मांग की और उसे दूसरे दोस्त के रूम पर ले जाकर छोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों में से दो गौरव चतुर्वेदी की बाइक लेकर फरार हो गए। सुबह तक जब आशीष नहीं लौटा तो उसके साथियों ने पुलिस को सूचना दी, लिहाजा सतना जिले के मझगवां थाना अंतर्गत पिंडरा निवासी अंशुमान त्रिपाठी और मैहर थाना क्षेत्र के शुभम त्रिपाठी समेत चार लोगों पर अपहरण, मारपीट एवं अड़ीबाजी सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।
इनका कहना है-
अंशुमान और शुभम त्रिपाठी के खिलाफ पहले से भी यहां के थानों में अड़ीबाजी और मारपीट के कई मामले हैं। पुलिस ने अपहृत दोनों छात्रों को सकुशल छुड़ा लिया है। इस मामले में चारों फरार आरोपियों के संभावित ठिकानों पर छापामार कार्रवाई कर उनकी तलाश की जा रही है।
चैन सिंह रघुवंशी, टीआई थाना पिपलानी (भोपाल)
 

कमेंट करें
GUBFe