जिला अस्पताल में बेड की सौदेबाजी के आरोप में युवक के खिलाफ अपराध दर्ज 

Crime registered against the youth on the charge of bargaining for beds in the district hospital
जिला अस्पताल में बेड की सौदेबाजी के आरोप में युवक के खिलाफ अपराध दर्ज 
जिला अस्पताल में बेड की सौदेबाजी के आरोप में युवक के खिलाफ अपराध दर्ज 

डिजिटल डेस्क सतना। जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड नंबर-एक के बेड नंबर-13 के एवज में 500 रुपए की सौदेबाजी के आरोपी युवक शहरुख मंसूरी उर्फ शल्लू के खिलाफ सिटी कोतवाली पुलिस ने आईपीसी की दफा 420 और 188 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। आरोपी से पूछताछ चल रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अपराध कोटर थाना क्षेत्र के अबेर निवासी अखिलेश शर्मा पिता सुखीचंद (40)की शिकायत पर दर्ज किया गया है। 
 पलक झपकते मिल गया बेड 
कोटर थाना क्षेत्र के अबेर निवासी फरियादी अखिलेश शर्मा ने पुलिस को बताया कि उनके रिश्तेदार काशी प्रसाद पयासी की तबयित बिगडऩे पर वे उन्हें 2 मई को शाम 4 बजे जिला अस्पताल ले गए। ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उनके पेशेंट को सर्जिकल वार्ड नंबर-एक पर भर्ती कर लिया। जब वह बेड के लिए अंदर गए तो  मौजूद स्टाफ ने कहा कि जहां बेड खाली हो लिटा दें। कोई बेड खाली नहीं था,वह लौट कर जब बाहर अस्पताल परिसर में आए तो शहरुख मंसूरी उर्फ शल्लू उनके पास आया। उसने कहा कि बेड मिल जाएगा,पैसे लगेंगे। हामी भरने पर आरोपी युवक उन्हें फिर से वार्ड के अंदर ले गया। बेड नंबर-13 खाली था। आरोपी ने बेड में पेशेंट को लिटवा दिया। पैसे मांगे तो अखिलेश शर्मा ने 500 रुपए दे दिए। वह थोड़ी देर बाद फिर लौटा और 15 सौ रुपए और मांगे। दुर्भाग्य से उनके रिश्तेदार काशी प्रसाद नहीं रहे। 
पुलिस ने तलब की रिपोर्ट 
उधर, मामले की जांच कर रहे सीएसपी विजय प्रताप सिंह ने जिला अस्पताल की सिविल सर्जन डा.रेखा त्रिपाठी ने घटना से संबंधित रिपोर्ट तलब की। इसी बीच जिला अस्पताल प्रबंधन ने जांच टीम के सदस्यों की संख्या बढ़ा दी है। टीम में आरएमओ अमर सिंह के अलावा डा. सुनील कारखुर और एक लेखापाल शामिल किए गए हैं। टीम ने संबधित स्वास्थ्य कर्मियों के बयान दर्ज  कर लिए हैं। सिविल सर्जन डा. रेखा त्रिपाठी ने 2 दिन के अंदर जांच रिपोर्ट मांगी है।

Created On :   5 May 2021 12:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story