गैंगस्टर और SHO के बीच एनकाउंटर सेटलमेंट का ऑडियो वायरल

गैंगस्टर और SHO के बीच एनकाउंटर सेटलमेंट का ऑडियो वायरल
गैंगस्टर और SHO के बीच एनकाउंटर सेटलमेंट का ऑडियो वायरल
गैंगस्टर और SHO के बीच एनकाउंटर सेटलमेंट का ऑडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, झांसी। उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने के लिए यूपी सरकार में दनादन एनकाउंटर किए जा रहे हैं। जिसके लिए सख्त आदेश भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने जारी कर दिए हैं। इसी बीच एक ऐसा ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें खाकी और गुंडों की बीच साठगांठ की पोल खोल कर रख दी है। इस ऑडियो क्लिप ने यूपी में एनकाउंटर के नाम पर चल रहे खेल को बेनकाब कर दिया है। एक हिस्ट्रीशीटर और पुलिस अधिकारी के बीच की बातचीत के ऑडियो से फर्जी एनकाउंटर का पर्दाफाश हो गया है। 

 

कोतवाल से हिस्ट्रीशीटर ने मांगी मदद


बता दें कि कुछ दिन पहले ही झांसी में लेखराज और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में करीब आधे घंटे की फायरिंग में बाहुबली बदमाश और ब्लॉक प्रमुख लेखराज अपने साथियों और बेटों के साथ भागने में कामयाब रहा था। इसी एनकाउंटर के बाद मऊरानीपुर थाना प्रभारी सुनीत कुमार और हिस्ट्रीशीटर लेखराज के बीच टेलीफोन बातचीत का ऑडियो सामने आया है। इस बातचीत में साफ सुना जा सकता है कि पुलिस अधिकारी हिस्ट्रीशीटर से कह रहा है कि सरेंडर कर दो नहीं तो एनकाउंटर में मार दिए जाओगे., वहीं हिस्ट्रीशीटर मऊरानीपुर कोतवाल सुनीत कुमार से मदद करने के लिए कह रहा है। 

 

दोनों के बीच हुआ ये कम्यूनिकेशन

वायरल ऑडियो में SHO बदमाश लेखराज से कहता है कि BJP के जिलाध्यक्ष संजय दुबे और बबीना के BJP विधायक राजीव सिंह परीक्षा को मैनेज कर लो। हिस्ट्रीशीटर लेखराज ने कहा कि BSP और SP सब पार्टियां सेट हैं तो पुलिस अधिकारी ने कहा कि दौर बदल चुका है और उसके पीछे पूरी STF की टीम लगी हुई है, अगला नंबर आपका है। कोतवाल सुनीत कुमार यह भी कहते हैं कि लोकेशन ट्रेस की जा रही है।  

 

अब सवाल उठता है कि "क्या योगी की पुलिस एनकाउंटर को भी मैनेज कर रही है? 
क्या पुलिस अपनी मनमर्जी के मुताबिक, जिसे चाह रही है उसे ठिकाने लगा रही है? 
क्या यूपी हिस्ट्रीशीटर एनकाउंटर में अपनी जान बचाने के लिए नेताओं को खुश कर रहे हैं? 
 

कोतवाल ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

बातचीत के दौरान ही जब अपने पीछे लगी एसटीएफ के बारे में सुन जब हिस्ट्रीशीटर पूछता है कि क्या सब मार दिए जाएंगे तो थाना प्रभारी सुनीत कुमार उसे समझाने के अंदाज में कहते हैं कि समझदार आदमी वह होता है जो समय के हिसाब से खुद को ढाल ले। इसके बाद हिस्ट्रीशटर अपने बेटों, नाती-पोतों का हवाला देते हुए जब फिर से मदद करने की बात कहता है तो पुलिस अधिकारी ने ऐसा खुलासा करता है कि जो किसी के भी होश उड़ा दे। पुलिस अधिकारी हिस्ट्रीशीटर से कहता है कि उसके ऊपर 60 से अधिक मुकदमे हैं और वह एनकाउंटर के लिए सबसे फिट केस है और यूपी पुलिस के हत्थे चढ़े तो दो मिनट में पट-पट मार दिया जाएगा। 


सोशल मीडिया में इस ऑडियो के वायरल होने के बाद झांसी पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि अभी तक इस ऑडिया की पुष्टि नहीं हुई है। इस मामले के उजागर होने के बाद डीजीपी के निर्देश पर झांसी के एसएसपी ने मऊरानीपुर के प्रभारी निरीक्षक सुनीत कुमार सिंह को निलंबित कर दिया। 

Created On :   15 April 2018 7:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story