बदायूं: दलित किसान ने नहीं काटी फसल, दबंगों ने पेड़ से बांध कर पिलाई पेशाब

Dalit man was assaulted and forced to drink urine in Badaun
बदायूं: दलित किसान ने नहीं काटी फसल, दबंगों ने पेड़ से बांध कर पिलाई पेशाब
बदायूं: दलित किसान ने नहीं काटी फसल, दबंगों ने पेड़ से बांध कर पिलाई पेशाब

डिजिटल डेस्क, बदायूं।  उत्तर प्रदेश में दलितों पर दबंगों की दबंगई का कहर लगातार जारी है। ताजा मामला बदायूं जिले से सामने आया है। यहां फसल काटने से इनकार करने पर एक दलित किसान को दंबगों ने पेड़ से बांधकर पीटा उसके बाद किसान को पेशाब पीने के लिए मजबूर भी किया। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 

 

23 अप्रैल की है पूरी घटना

दरअसल पूरा मामला हजरतपुर इलाके के आजमपुर बिसैरिया गांव का है। पीड़ित किसान ने आरोप लगाया है कि 23 अप्रैल की शाम को जब वह अपने खेत पर काम कर रहा था तभी गांव के चार लोग वहां आए। उन्होंने गाली गलौज की और पूछा कि वह उनके खेतों में फसलों की कटाई क्यों नहीं कर रहा है। हालांकि किसान ने उन्हें बताया कि अपने खेतों का काम करने के बाद वो उनका काम करेगा लेकिन गांव के दबंगों ने उसी वक्त गालियां देना शुरू कर दिया। किसान को धक्का मारा और घसीटते हुए गांव में ले गए। इतना ही नहीं पेड़ से बांधकर किसान के साथ मारपीट की गई और उसकी मूछों को नोचने के साथ ही जबरन पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया।

 

पीड़ित परिवार ने डायल 100 को दी थी सूचना

हालांकि मामला बढ़ता देख दलित किसान के परिवार वालों ने डायल 100 पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसएसपी अशोक कुमार के मुताबिक दो दिन पहले पीड़ित ने डायल 100 को सूचना दी थी कि कुछ लोग उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची थी और कार्रवाई करके वापस आ गई थी लेकिन थोड़ी देर बाग ही पीड़ित की पत्नी ने फिर से डायल 100 पर फोन किया और बताया कि उसके पति के मारपीट की जा रही है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है।
 

Created On :   1 May 2018 2:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story