जमशेदपुर में दंपति की हथौड़े से पीटकर हत्या में बेटी और उसका कथित प्रेमी गिरफ्तार

Daughter and her alleged lover arrested for thrashing couple with hammer in Jamshedpur
जमशेदपुर में दंपति की हथौड़े से पीटकर हत्या में बेटी और उसका कथित प्रेमी गिरफ्तार
हत्या जमशेदपुर में दंपति की हथौड़े से पीटकर हत्या में बेटी और उसका कथित प्रेमी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, जमशेदपुर। जमशेदपुर के टेल्को थाना अंतर्गत मनीफीट मंडल बस्ती में दंपति की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने उनकी बेटी 15 वर्षीया नीलम उर्फ खुशबू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके एक कथित प्रेमी को भी पकड़ा है। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि इन दोनों ने दंपति की हत्या रविवार देर रात कर दी थी। सोमवार सुबह दोनों की खून से लथपथ लाशें उनके घर से बरामद की गयी थीं।

पुलिस को घटनास्थल की जांच के दौरान एक नोट मिला था, जिसमें खुशबू की ओर से लिखा गया था कि उसके पिता ने उसकी मां की हत्या की है। इसके बदले में उसने पिता को मार डाला और खुद आत्महत्या करने जा रही है। पुलिस की जांच में यह पाया गया कि यह लिखावट खुशबू की नहीं है।

इसके बाद मंगलवार को पुलिस ने खुशबू को बिरसा नगर से गिरफ्तार किया। उसके साथ एक युवक को भी पकड़ा गया, जो कथित तौर पर उसका प्रेमी है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। पता चला है कि वह युवक लगातार खुशबू के घर आना जाना करता था। घटना की रात भी वह वहीं था।

पिता भूपेंद्र प्रसाद ने दोनों को एक साथ देख लिया, जिसके बाद कथित प्रेमी ने हथौड़े से मारकर उसकी हत्या कर दी। इसी बीच उनकी पत्नी सविता ने भागने का प्रयास किया पर उसकी भी हत्या कर दी गयी। पुलिस ने जो नोट बरामद किया था, वह भी कथित प्रेमी ने ही लिखा था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Aug 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story