मां के शव के साथ 10 दिन रही बेटी

Daughter stayed with mothers body for 10 days
मां के शव के साथ 10 दिन रही बेटी
घटना मां के शव के साथ 10 दिन रही बेटी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। लखनऊ के इंदिरा नगर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक बेटी करीब दस दिन तक अपनी मां के शव के साथ बगल के कमरे में रह रही थी। उसने अपनी मां की मौत की सूचना किसी को नहीं दी। सेवानिवृत्त एचएएल इंजीनियर सुनीता दीक्षित का शव आखिरकार इंदिरा नगर में उनके घर के एक कमरे से तब बरामद किया गया, जब पड़ोसियों ने दुगर्ंध की सूचना दी।

उसकी 26 वर्षीय बेटी अंकिता दीक्षित घर के दूसरे कमरे के अंदर मिली। पुलिस को शक है कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है।अपर डीसीपी, नॉर्थ जोन प्राची सिंह ने बताया कि पुलिस जब घर में दाखिल हुई तो उन्होंने एक महिला की आवाज सुनी। पुलिस ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन वह बाहर नहीं आई।

इसके बाद एक बढ़ई को बुलाया गया, और दरवाजा तोड़ा गया। पुलिस कमरे के अंदर लड़की को देखकर दंग रह गई। लड़की ज्यादा बात नहीं कर पा रही थी। एडीसीपी ने कहा कि शव दस दिन पुराना प्रतीत होता है। उन्होंने कहा कि हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने यह भी कहा कि सुनीता का उनके पति रजनीश दीक्षित से तलाक हो गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 May 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story