11 साल की बच्ची को लगातार आ रहे थे पोर्न वीडियो और फोटोज

Daughters revenge for quarrel with father: 11-year-old girl was constantly coming to porn videos and photos
11 साल की बच्ची को लगातार आ रहे थे पोर्न वीडियो और फोटोज
बाप से झगड़े का बदला बेटी से 11 साल की बच्ची को लगातार आ रहे थे पोर्न वीडियो और फोटोज

डिजिटल डेस्क, ग्वालियर। हाल ही में जनकगंज थाना में एक रिपोर्ट दर्ज हुई है। जिसमें 11 साल की बच्ची को बीते दिनों वॉटसएप पर लगातार नेहा नाम की महिला मैसेज कर रही है। कई दिनों से महिला बच्ची के नंबर पर पोर्न वीडियोज और फोटोज फॉरवर्ड कर रही थी। बच्ची और उसके मां के बार बार मना करने के बावजूद भी महिला लगातार फोटोज और वीडियोज भेज रही थी। इस घटना से परेशान होकर बच्ची की मां जनकगंज थाने में नेहा नाम की महिला के खिलाफ केस दर्ज करवाने पहुंची। पुलिस ने इस केस को पॉस्को एक्ट, IT ACT व अन्य धाराओं के तहत दर्ज कर लिया है।

जनकगंज के रुकमणी अपार्टमेंट में रहने वाली बच्ची की मां ने बताया कि वह महिला पहले अश्लील मैसेज भेजती थी। जिसके बाद अब वह बेटी को परेशान कर रही है। लाख बार मना करने और समझाने के बाद भी वह महिला बेटी को ऐसे अश्लील मैसेज भेज रही है। इस मैसेज से बच्ची काफी परेशान हो गई है साथ ही इन वीडियोज और फोटोज से  बेटी के मानसिक स्थिति पर काफी बुरा प्रभाव पड़ रहा है। 

थाना प्रभारी जनकगंज संजीव नयन शर्मा ने बताया कि इस मामले की छान बीन के दौरान यह पता चला कि बच्ची के पिता और नेहा नाम की महिला का कुछ झगड़ा चल रहा है जिसके कारण नेहा उस बच्ची और उसकी मां को परेशान कर रही है।
उस आरोपी महिला का नाम  नेहा बरेलिया है, जो भोपाल में रहती है। थाना प्रभारी ने बताया कि भोपाल पुलिस टीम महिला को गिरफ्तार करने के लिए निकल चुकी है।

   
 

Created On :   20 Aug 2021 12:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story