नाले किनारे मिले दो युवकों के शव, हत्या की आशंका

Dead bodies of two youths found along the drain, fear of murder
नाले किनारे मिले दो युवकों के शव, हत्या की आशंका
नाले किनारे मिले दो युवकों के शव, हत्या की आशंका

बरगी रमनपुर में टेढिय़ा नाले के पास की घटना, समीप ही पड़ी थी बाइक 
डिजिटल डेस्क जबलपुर ।
बरगी थाना क्षेत्र में रमनपुर रोड पर टेढिय़ा नाले के किनारे ढलान पर दो युवकों के शव बरामद किए गये हैं। लाशों के पास ही एक बाइक पड़ी हुई थी जिससे मृतकों की पहचान स्थापित हो सकी। दोनों युवक ढाबा में काम करने वाले बताए जा रहे हैं। वहीं दोनों शव पूरी तरह काले थे जिससे परिजनों ने यह आशंका जताई कि दोनों युवकों को जलाकर शवों को फेंका गया है। उधर सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव बरामद कर मर्ग कायम कर प्रकरण जाँच में लिया है। सूत्रों के अनुसार शाम 5 बजे के करीब डायल 100 को सूचना मिली थी कि ग्राम रमनपुर रोड किनारे टेढिय़ा नाला की ढाल में नाले के  किनारे 2 युवक मृत पड़े हैं।  पास ही एक मोटर साइकिल भी ढाल में कुछ ही दूरी पर पड़ी है, सूचना पर पहुँची डायल  100 को बताये स्थान पर रोड किनारे  नाले के ढाल में 7-8  फीट नीचे की तरफ दो शव पड़े हुए दिखे। इसकी सूचना मिलने पर थाना प्रभारी बरगी शिवराज सिंह हमराह स्टाफ के साथ तत्काल मौके पर पहुँचे और शवों के पास पड़ी हुई  मोटर साइकिल में एमपी 20 एमबी 5243 रजिस्ट्रेशन के आधार पर शवों की पहचान कराई गयी। मृतकों की पहचान बलदेव मरावी उम्र 25 वर्ष निवासी सिलुआ रमनपुर व दूसरे की पहचान राजकुमार विश्वकर्मा उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम भमौडी जिला सिवनी के रूप में की गयी।
ढाबा में करते थे काम 
जानकारों के अनुसार दोनों मृतक बरगी क्षेत्र में स्थित एक ढाबा में काम करते थे। परिजनों के अनुसार ढाबा के आसपास ही टेंकरों से पेट्रोल डीजल चोरी का अवैध कारोबार होता था। उनकी मौत को इस कारोबार से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं घटनास्थल पर जो साक्ष्य मिले हैं उस आधार पर युवकों की मौत हादसा है या हत्या हुई है, यह पता लगाने में जुटी है।
जाँच में जुटी पुलिस
इस संबंध में एएसपी शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि परिजनों क आरोप के बाद ढाबे की जाँच की गई, तो पता चला की ढाबे में पशु पालन का काम होने लगा है। वहाँ पर एक टैंकर जमीन में गढ़ा हुआ मिला, उसमें घुटने तक पानी भरा हुआ था। उसके सैम्पल को जाँच के लिए लिया गया है।
 

Created On :   22 Sep 2020 9:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story