तमिलनाडु : कोयंबटूर में लापता लड़की का शव क्षत-विक्षत में कचरे के ढेर में मिला, गले में लगा फंदा

December 18th, 2021

हाईलाइट

  • 11 दिसंबर को लापता हुई थी लड़की

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के कोयंबटूर के शिवानंदपुरम स्थित अपने आवास से 11 दिसंबर से लापता हुई कक्षा 10 की एक 14 वर्षीय लड़की का शव क्षत-विक्षत, हाथ और पैर बंधे और गर्दन के चारों ओर एक रस्सी के साथ बंधा हुआ कचरे के ढेर में मिला। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। शव गुरुवार को यमुना नगर में एक डंप के पास मिला था।

काम से घर लौटने पर लड़की के लापता होने के बाद लड़की की मां ने रामनाथपुरम महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। याचिका में महिला ने कहा कि पति के अलग होने के बाद से वह पिछले आठ साल से अपनी मां और 17 और 14 साल की अपनी दो बेटियों के साथ रह रही है। उन्होंने कहा कि वह मजदूरी करती है, जबकि उनकी बड़ी बेटी एक कपड़ा दुकान में काम करती है और छोटी लड़की - जो लापता थी, एक सरकारी उच्च माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 10 की छात्रा थी।

महिला ने बताया कि 11 दिसंबर की शाम चार बजे जब वह काम पर से घर लौटी तो, उसने अपनी लड़की को लापता पाया। महिला ने शिकायत में कहा कि उसकी बेटी का मोबाइल फोन बंद था और दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछताछ का कोई नतीजा नहीं निकला, लेकिन एक पड़ोसी ने उन्हें बताया कि उसने लड़की को उसके मोबाइल फोन पर किसी से बात करते हुए देखा था, जिस दिन वह लापता हुई थी। पुलिस ने गुरुवार को एक बेडशीट में लिपटी लड़की का शव पाया और कहा कि पुलिस की दो टीमों को जांच के लिए लगाया गया है। इस बीच एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि लड़की की मां विरोधाभासी बयान दे रही है और इस संबंध में आगे की जांच जरूरी है।

 

(आईएएनएस)