डिप्टी चीफ रंधावा ने अमरिंदर की पाकिस्तानी मित्र अरूसा के साथ संबंधों की जांच के आदेश दिए

Deputy Chief Randhawa orders probe into Amarinders links with Pakistani friend Arusa
डिप्टी चीफ रंधावा ने अमरिंदर की पाकिस्तानी मित्र अरूसा के साथ संबंधों की जांच के आदेश दिए
पंजाब डिप्टी चीफ रंधावा ने अमरिंदर की पाकिस्तानी मित्र अरूसा के साथ संबंधों की जांच के आदेश दिए

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब सरकार ने शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के उनकी पाकिस्तानी महिला मित्र अरूसा आलम के साथ संबंधों की जांच के आदेश दिए। पंजाब सरकार ने इसके साथ ही अरूसा आलम के आईएसआई के साथ संबंधों को लेकर भी जांच के आदेश दिए हैं।

उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि सरकार अरूसा आलम के आईएसआई लिंक की जांच करेगी। रंधावा ने मीडिया से कहा, कैप्टन अमरिंदर सिंह अब कह रहे हैं कि आईएसआई से खतरा है। हम इससे महिला के संबंधों की जांच करेंगे। कैप्टन पिछले चार-पांच साल से पाकिस्तान से आने वाले ड्रोन के मुद्दे को उठाते रहे हैं।

उन्होंने कहा, कैप्टन अमरिंदर सिंह पिछले साढ़े चार साल से पाकिस्तान से ड्रोन आने का मुद्दा उठाते रहे। कैप्टन साहब ने पहले इस मुद्दे को उठाया और बाद में पंजाब में बीएसएफ को तैनात कर दिया गया। इसलिए यह एक बड़ी साजिश लगती है, जिसकी जांच किए जाने की जरूरत है। रंधावा ने कहा कि उन्होंने पंजाब पुलिस प्रमुख से आरोपों की जांच करने को कहा है।

राजनीतिक हलकों में, अपनी ही पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ सरकार द्वारा जांच का आदेश देने के फैसले को अमरिंदर सिंह के लिए एक बड़ी शर्मिंदगी के रूप में देखा जा रहा है, जिन्होंने 19 अक्टूबर को घोषणा की है कि वह जल्द ही लोगों के हितों की सेवा के लिए अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी शुरू करने की घोषणा करेंगे। उन्होंने कहा कि एक साल से अधिक समय से अपने अधिकारों के लिए संघर्ष कर रहे किसानों और नागरिकों के हितों की सेवा के लिए वह नई पार्टी की घोषणा करने वाले हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और सेना प्रमुख जनरल बाजवा का करीबी बताने वाले पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर को अब चन्नी सरकार इसी मुद्दे पर घेरने की तैयारी में है। बता दें कि अरूसा पाकिस्तान की एक वरिष्ठ पत्रकार हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   22 Oct 2021 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story