कोरोना से 12 घंटे में 2 मौत दहल उठा धुलिया शहर

Dholia city rises in 2 deaths in 12 hours from Corona
  कोरोना से 12 घंटे में 2 मौत दहल उठा धुलिया शहर
  कोरोना से 12 घंटे में 2 मौत दहल उठा धुलिया शहर

डिजिटल डेस्क, धुलिया। शनिवार की सुबह मालेगांव की दूसरी कोरोना से ग्रस्त महिला की मृत्यु से धुलिया दहल उठा है। शव को कोरोना से मौत होने के बाद दाह संस्कार को लेकर जारी गाइड लाइन के अनुसार मृतक महिला के परिजनों को सौंप दिया। शहर में कोरोना संक्रमित एक बुजुर्ग की शुक्रवार को मौत के बाद हड़कंप मच गया है. मरने के बाद करोना संक्रमित पाए गए इस बुजुर्ग के संपर्क में आए लोगों को युद्ध स्तर पर अभियान चलाकर चिह्नित किया जा रहा है। साक्री निवासी बुजुर्ग की मौत के बाद हुई थी कोरोना संक्रमित की पुष्टि ,उपचार के बीच 12 घंटे के भीतर दो मौत होने से जिले में चिंता के बादल छा गए।

मालेगांव निवासी 22 वर्षीय महिला को धुलिया स्थित शासकीय मेडिकल कॉलेज तथा अस्पताल में दो दिनों से कोरोना का इलाज जारी था। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। शनिवार की सुबह पांच बजे उसने आखरी सांस ली. अस्पताल प्रशासन ने मोर्चरी में महिला के शव को कोरोना से मौत होने के बाद दाह संस्कार को लेकर जारी गाइड लाइन के अनुसार मृतक के शव को  प्लास्टिक की आठ से दस परतों में पूरी तरह से ढंक कर दिया। सिर्फ चेहरे पर पारदर्शी कवर था, ताकि दूर से परिजन अंतिम दर्शन कर सके। इसके बाद प्रशासन की ओर से तय किए गए चुनिन्दा लोगों को अंतिम संस्कार करने शव को सौंपा गया।  

कोरोना से भयभीत होकर युवक ने की आत्महत्या 
 नाशिक में कोरोना के लक्षण नजर आने के बाद इलाज के डर से  चेहेडी पंपिंग परिसर निवासी एक  31 वर्षीय युवक ने  आत्महत्या करने की चौंकानेवाली घटना शनिवार को सामने आई है।  आत्महत्या करने से पूर्व उसने  सुसाइड नोट लिखकर गले में तकलीफ होने और इसी कारण से आत्महत्या करने की जानकारी पुलिस सूत्रों ने दी है। इस मामले में पुलिस ने अकस्मिक मृत्यु का प्रकरण दर्ज किया है। मृतक का नाम  प्रतीक कुमावत है, जो प्लंबर कोरोबारी था। जिसने अपनी चिठ्ठी में लिखा है कि, उसको गले में तकलीफ हो रही थी और उसमें कोरोना के लक्षण देखने को मिल रहे थे, लेकिन इलाज का डर लग रहा था। मृत्यु से पूर्व कुमावत ने बेडरूम के दरवाजे पर सुसाइड नोट चिपकाया। इसके बाद फांसी लागाकर आत्महत्या की। इसकी जानकारी मिलने के बाद  सिन्नरफाटा पुलिस चौकी के हवलदार  अर्जुन गांगुर्डे व अन्य कर्मी मौके पर पहुंचे। जिन्होने शव का मुआयना करने के बाद उसे पोस्ट मार्टम के लिये सरकारी अस्पताल में रवाना किया।  

Created On :   11 April 2020 4:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story