PUBG के लिए नहीं मिला मंहगा मोबाइल तो युवक ने कर ली खुदकुशी

Did not buy new mobile for PUBG game, young man committed suicide
PUBG के लिए नहीं मिला मंहगा मोबाइल तो युवक ने कर ली खुदकुशी
PUBG के लिए नहीं मिला मंहगा मोबाइल तो युवक ने कर ली खुदकुशी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। PUBG गेम खेलने के लिए परिवार ने मंहगा मोबाइल खरीदने से इनकार किया तो नाराज 19 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली। घटना कुर्ला के नेहरू नगर इलाके की है। पुलिस एडीआर दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। आत्महत्या करने वाले युवक का नाम नदीम शेख है। नदीम अपनी मां, बड़े भाई भाभी के साथ रहता था। वह बतौर सेल्समैन काम करता था। परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि नदीम मोबाइल पर गेम खेलने का बेहद शौकीन है। दिन का ज्यादातर समय वह PUBGगेम खेलते हुए बिताता था। 

गेम बेहतर तरीके से खेला जा सके इसलिए नदीम 37 हजार रुपए का अच्छा स्मार्टफोन लेना चाहता था। उसने भाई के सामने यह इच्छा जताई तो भाई ने इतना मंहगा फोन खरीदने से इनकार कर दिया। इस बात को लेकर गुरूवार रात दोनों भाइयों में विवाद हुआ। इसके बाद बड़े भाई ने नदीम को फोन खरीदने के लिए 20 हजार रुपए दिए। लेकिन नदीम ने 37 हजार रुपए का ही फोन लेने की जिद पर अड़ा हुआ था और उसने भाई को पैसे वापस कर दिए। इसके बाद रात दो बजे के करीब परिवार के दूसरे लोग सो गए जबकि नदीम अपने पुराने मोबाइल पर PUBG गेम खेलता रहा।

इसी बीच भोर में चार बजे के करीब बड़े भाई की आंख खुली तो उसने नदीम का शव रसोई घर के पंखे से लटका पाया। नदीम को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे दाखिल करने से पहले ही मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद नेहरू नगर पुलिस ने आकस्मिक मौत (एडीआर) का मामला दर्ज कर लिया है। 

 

Created On :   2 Feb 2019 2:17 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story