किन्नर गुटों के बीच विवाद गहराया - पूर्व विधायक शबनम मौसी के साथ मारपीट

Dispute between Kinnar factions deepens - former MLA Shabnam Mausi assaulted
किन्नर गुटों के बीच विवाद गहराया - पूर्व विधायक शबनम मौसी के साथ मारपीट
किन्नर गुटों के बीच विवाद गहराया - पूर्व विधायक शबनम मौसी के साथ मारपीट

डिजिटल डेस्क जबलपुर। शहडोल की पूर्व विधायक शबनम मौसी को किन्नर गुरु हीराबाई ने न्यौता देकर बुलाया था। उनका आमंत्रण स्वीकार कर यहाँ आने पर उन्हें अपमान का घूँट पीना पड़ा। जिस कार्यक्रम के लिए उन्हें बुलाया गया था, वहाँ पर किन्नर टोली ने उनके साथ अभद्रता और मारपीट की, उसका वीडियो बना लिया। इस मामले में शबनम मौसी का कहना है कि वे थाने में रिपोर्ट दर्ज कराएँगी। वहीं किन्नर गुरु हीराबाई ने कहा कि शबनम मौसी झूठ बोल रही हैं, उनके साथ धक्का-मुक्की की गई थी, जिसकी जानकारी लगने पर उन्होंने व उनके चेलों ने माफी माँग ली है और माफी से बढ़कर कुछ नहीं होता। 
      इस मामले में शबनम मौसी का कहना था कि उन्हें पंचकोसी यात्रा में सम्मानित किए जाने का न्यौता किन्नर गुरु हीराबाई के द्वारा दिया गया था। उनका आमंत्रण स्वीकार कर वह 10 नवंबर को जबलपुर आई थीं और हीराबाई के घर पर ही रुकी थीं। उसके बाद 12 नवंबर को कार्यक्रम में शामिल होने पहुँची थीं। वहाँ पर पूर्व विधायक होने के नाते उन्हें मंच पर बैठाया गया था, इस बात से खफा होकर कुछ किन्नरों ने उनके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की और वेन में बैठाकर हीराबाई के घर लाया गया था। उनका कहना था कि इस घटना से वह अपने को अपमानित महसूस कर रही हैं। इस मामले को लेकर भेड़ाघाट टीआई से चर्चा हुई है और बुधवार को थाने पहुँचकर वह रिपोर्ट दर्ज कराएँगी। 
शबनम हमारी बहन जैसी 
उधर इस घटना को लेकर किन्नर गुरु हीराबाई का कहना है कि यह बिरादरी का मामला था। इसे जबरन तूल देने की कोशिश की जा रही है। शबनम मौसी हमारी उम्र की हैं और हमारी बहन जैसी हैं। उन्हें जब घटना का पता चला, तो उन्होंने सभी चेलों को बुलाकर उनसे माफी मँगवाई और खुद भी माफी माँगकर आपसी बातचीत से मामला सुलझा दिया था। उसके बाद उन्होंने ससम्मान शबनम मौसी को विदा किया था। 
इनका कहना है
पूर्व विधायक शबनम मौसी ने मोबाइल पर चर्चा कर अपने साथ हुई अभद्रता व मारपीट की जानकारी दी है। उनसे चर्चा के बाद उन्हें शिकायत दर्ज कराने थाने बुलाया गया है। 
आसिफ इकबाल, टीआई, भेड़ाघाट 
 

Created On :   13 Nov 2019 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story