युवकों को बाउंसरों ने लोहे की रॉड से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल

Dispute over car parking, youths were beaten up by bouncers with iron rods, video viral
युवकों को बाउंसरों ने लोहे की रॉड से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल
कार पार्किंग को लेकर विवाद युवकों को बाउंसरों ने लोहे की रॉड से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा में एक मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। इस मारपीट के वीडियो में यथार्थ अस्पताल के बाहर पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में युवकों को वहां मौजूद अस्पताल के बाउंसर ने उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है। पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई और अब यह घटना वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि अस्पताल के बाउंसर और गाडरें ने अस्पताल में आए युवकों को लोहे की रॉड से दौड़ा दौड़ा कर पीटा है। इस मामले में फिलहाल पुलिस मामला दर्ज करने की बात कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक मामूली विवाद में युवक को दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया है। बताया जा रहा है कि युवकों ने अपनी कार अस्पताल के बाहर खड़ी गाड़ियों के साथ पार्किंग में लगा दी। जिसके बाद वहां खड़े गाडरें ने उन्हें मना किया, जिस बात को लेकर विवाद बढ़ गया और फिर अस्पताल के अंदर से आए कुछ बाउंसरों और गार्डों ने युवकों को लोहे की रॉड से दौड़ा दौड़ा कर पीटा। यह घटना नोएडा सेक्टर 110 सेक्टर की है। इस मामले में थाना फेज 2 पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज करने की बात की है और कार्रवाई करने की भी बात की है। इस मामले में जब अस्पताल के अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने बात करने से मना कर दिया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Sep 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story