परभणी : उपक्षेत्रीय परिवहन कार्यालय के कर्मचारियों को ड्रेस कोड

Dress Code for Sub-Regional Transport Office Employees
परभणी : उपक्षेत्रीय परिवहन कार्यालय के कर्मचारियों को ड्रेस कोड
परभणी : उपक्षेत्रीय परिवहन कार्यालय के कर्मचारियों को ड्रेस कोड

डिजिटल डेस्क, परभणी । उपक्षेत्रीय परिवहन कार्यालय के कर्मचारियों के लिए ड्रेस कोड लागू किया गया है। अधिकारियों ने यह भी कहा कि परभणी में यह कार्यालय राज्य में ड्रेस कोड लागू करने वाला प्रथम जिला कार्यालय है। यह बदलाव नए साल के पहले दिन से किया गया है। इस बीच, नांदेड़ के क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी शैलेश कुमार कामत ने कार्यालय का दौरा किया। उस समय, उन्होंने उप-क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी श्रीकृष्ण नखाते सहित कर्मचारियों की सराहना की। राज्य सरकार ने निर्देश जारी किए थे कि सरकारी कर्मचारियों को क्या नहीं पहनना चाहिए। यह भी कहा कि सभी कर्मचारियों को ड्रेस कोड में कार्यालय आना चाहिए। इस आदेश का अनुपालन उप-क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी श्रीकृष्ण नखाते ने किया।

उन्होंने यह भी कहा कि नए साल में सभी कर्मचारियों को एक ही पोशाक में कार्यालय में उपस्थित होना चाहिए। ताकि कर्मचारियों की पहचान की जा सके। कर्मचारियों के साथ चर्चा करने के बाद कर्मचारी हर दिन एक निश्चित रंग की वर्दी में आएंगे। आदेश अनुसार, उप-क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी कार्यालय के कर्मचारी नए साल के पहले दिन से वर्दी में आ रहे हैं। इस बीच, नांदेड़ के क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी कामत ने नए बदलाव के लिए अपने कर्मचारियों के साथ उप-क्षेत्रीय परिवहन नखाते की सराहना की। यह पहली बार है जब परभणी उप-क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय ने अपने कर्मचारियों के लिए एक ड्रेस कोड लागू किया है। इसकी सराहना यहां के अधिकारियों और कर्मचारियों ने की है। सार्वजनिक जीवन में उनके साथ व्यवहार करते हुए सरकारी कर्मचारियों के प्रति नागरिकों का रवैया बदलना सरकार की भावना है। यह बदलाव इसलिए, किया गया ताकि सरकारी कर्मचारियों को उनके कपड़ों से पहचाना जा सके और हर सरकारी कर्मचारी को एक जिम्मेदार व्यक्ति माना जा सके।

ड्रेस कोड लागू करने वाला प्रथम कार्यालय
ड्रेस कोड निश्चित रूप से कर्मचारियों में एकता बढ़ाएगा। उनका आत्मविश्वास बढ़ाएगा। जल्द से जल्द कर्मचारियों की पहचान करेगा और काम को गति देगा। विशेष रूप से परभणी एआरटीओ पूरे राज्य में ड्रेस कोड लागू करने वाला पहला कार्यालय बन गया है।-श्रीकृष्ण नखाते उप-क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी,  

Created On :   8 Jan 2021 1:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story