यूपी में एंबुलेंस में आग लगने से चालक की मौत

Driver dies after fire breaks out in ambulance in UP
यूपी में एंबुलेंस में आग लगने से चालक की मौत
उत्तर प्रदेश यूपी में एंबुलेंस में आग लगने से चालक की मौत

डिजिटल डेस्क, बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के खुर्जा में वाहन में आग लगने से एंबुलेंस चालक की जलकर मौत हो गई। एम्बुलेंस में अचानक आग की लपटें उठीं और चालक को वाहन से कूदने का समय नहीं मिला, जिससे वह वाहन के अंदर जलकर मर गया। पुलिस के अनुसार सोमवार की देर शाम जिले के खुर्जा कस्बे से एक मरीज को छोड़ने के बाद 102 एंबुलेंस वापस अस्पताल जा रही थी। गाड़ी में पीछे आग लग गई और इससे पहले कि कोई चालक को सचेत करता, आग बोनट तक पहुंच गई।

कोतवाली थाने के एसएचओ खुर्जा संदीप सिंह ने कहा कि इससे पहले कि चालक एम्बुलेंस को रोक पाता और बाहर निकलने की कोशिश करता, आग ने वाहन को अपनी चपेट में ले लिया। उसने आग को रोकने के लिए वाहन को सड़क किनारे तालाब में डुबाने की भी कोशिश की, लेकिन असफल रहा।

उन्होंने कहा कि मृतक चालक की पहचान 23 वर्षीय प्रशांत कुमार के रूप में हुई। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और दुर्घटना कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story