सेना के वाहन में तोड़फोड़ की, धक्का दिया; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Drunk Model kicks, damages Army vehicle in Gwalior
सेना के वाहन में तोड़फोड़ की, धक्का दिया; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
ग्वालियर में नशे में 'मॉडल' का हंगामा सेना के वाहन में तोड़फोड़ की, धक्का दिया; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, ग्वालियर। ग्वालियर में बुधवार देर रात एक 22 वर्षीय लड़की ने नशे में सेना के एक वाहन में तोड़फोड़ की। लड़की की इस हरकत का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़की सेना की गाड़ी की हेडलाइट को लात मारती और तोड़ती नजर आ रही है। उसने सेना के एक अधिकारी को भी पीछे धकेल दिया, जिसने उसे रोकने की कोशिश की।

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि लड़की ने गाली-गलौज की और राहगीरों पर भद्दे कमेंट्स किए। उसने सड़कों पर वाहनों की आवाजाही को भी बाधित किया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिस समय पुलिस को हंगामे की सूचना मिली उस समय पड़व थाने में कोई महिला आरक्षक ड्यूटी पर नहीं थी। बाद में लड़की को हिरासत में लेकर थाने ले जाया गया। खुद को दिल्ली की मॉडल बताने वाली लड़की ने पुलिस को बताया कि वह एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए ग्वालियर आई थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लड़की अपने दोस्तों के साथ एक होटल में पार्टी कर रही थी। इस दौरान उसकी अपने एक दोस्त से बहस हो गई और वह होटल से नीचे आ गई। इसके बाद उसने सड़क पर जमकर हंगामा किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की के खिलाफ मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर, आबकारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वह जमानत पर रिहा हो गई है। सेना के जवानों ने अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

 

 

Created On :   9 Sep 2021 5:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story