शराबी बेटे ने मां के शव को पांच दिन तक घर में छुपा कर रखा

Drunken son hid mothers dead body in the house for five days
शराबी बेटे ने मां के शव को पांच दिन तक घर में छुपा कर रखा
बेड के नीचे से शव मिला शराबी बेटे ने मां के शव को पांच दिन तक घर में छुपा कर रखा

डिजिटल डेस्क, गोरखपुर। शिवपुर-शाहबाजगंज में एक बेटे ने अपनी ही मां के शव को पांच दिनों तक अपने घर में पलंग के नीचे छिपा कर रखा। जब घर के अंदर से दरुगध आने लगी तो पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर की तलाशी ली तो बेड के नीचे से शव मिला, तो उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतका शांति देवी शिक्षिका के पद से रिटायर थीं। 82 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया था। निखिल मिश्रा डब्बू उनका इकलौता पुत्र है।

पड़ोसियों के मुताबिक निखिल शराबी है और पैसे को लेकर अक्सर अपनी मां से बहस करता रहता था। शव छुपाने का कारण पूछने पर निखिल ने पुलिस को बताया कि उसके अंतिम संस्कार के लिए पैसे नहीं थे।

सूत्रों के मुताबिक घर में निखिल की पत्नी और बेटा भी रहते हैं, लेकिन कुछ दिन पहले उसकी पत्नी पति की हरकतों से परेशान होकर बेटे के साथ मायके चली गई थी। इस घटना के संबंध में एसपी मनोज कुमार अवस्थी ने कहा कि निखिल मानिसिक रूप से ठीक नहीं है और वह शराबी है। हम शव के पोस्टमॉर्टम का इंतजार कर रहे हैं, इसके बाद जांच की जाएगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Dec 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story