खाना खाते समय बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से हमला, मौके पर मौत

Elder brother attacked with ax while eating food, death on the spot
खाना खाते समय बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से हमला, मौके पर मौत
घुघरी थाना के राम्हेपुर मोटोटोला की घटना, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश खाना खाते समय बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से हमला, मौके पर मौत

डिजिटल डेस्क मंडला। घुघरी थाना क्षेत्र के राम्हेपुर मोटोटोला में दिल दहलाने वाली वारदात हुई है। यहां छोटे भाई ने बड़े भाई को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया है। हत्या की वजह दोनो भाईयों के लिए मनमुटाव सामने आई है, हलाकि पुलिस हत्या के कारण की जांच कर रही है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई की है। पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।
जानकारी के मुताबिक ग्राम राम्हेपुर में सुबह करीब 11 बजे चंदर सिंह धूमकेती पिता शंभुसिंह 28 वर्ष घर के आंगन में पत्नी के साथ बैठकर खाना खा रहा था, तभी छोटे भाई विपत सिंह धूमकेती 25 वर्ष निवासी राम्हेपुर ने कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने सिर में दनादन वार किये, जिससे बड़ भाई की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके पर फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई की है। पुलिस ने हत्या की जांच शुरू कर दी है। हत्या की वजह दोनो भाईयों के बीच मनमुटाव है। पुलिस हत्या इस बात का पता कर रही कि आरोपी किस बात से नाराज था, जिससे उन्हें इतना बढ़ा कदम उठाया।   पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आसपास के थाना क्षेत्रो में सूचना दी है। आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।
ससुराल में रह रहा था आरोपी-
पुलिस ने बताया है कि आरोपी विपत सिंह की शादी पिछले साल हुई थी, तब से वह दानीटोला के पास ससुराल में ही रह रहा था, आरोपी शुक्रवार को ही गांव वापस आया था। सुबह आरोपी कुल्हाड़ी की धार आंगन में ही बना रहा था, यही बड़ा भाई खाना खा रहा है, बड़े भाई को जरा भी अंदाजा नही था कि वह हमला कर देगा।
इनका कहना है
राम्हेपुर में छोटे भाई ने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी पर हमला कर हत्या की है, आरोपी की तलाश की जा रही है। दोनो भाईयों के बीच मनमुटाव था, अभी हत्या की मुख्य वजह सामने नही आई है, जांच की जा रही है।
दुृर्गा प्रसाद नगपुरे, थाना प्रभारी घुघरी

Created On :   18 Dec 2021 1:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story