फडणवीस ने पूछा - कांग्रेस राजनीतिक दल या आतंकी संगठन, पटोले की सफाई- पीएम मोदी नहीं स्थानीय गुंडे के बारे में कहा था

Fadnavis asked - Congress political party or terrorist organization, Patoles clarification
फडणवीस ने पूछा - कांग्रेस राजनीतिक दल या आतंकी संगठन, पटोले की सफाई- पीएम मोदी नहीं स्थानीय गुंडे के बारे में कहा था
वायरल वीडियो पर गरमाई राजनीति फडणवीस ने पूछा - कांग्रेस राजनीतिक दल या आतंकी संगठन, पटोले की सफाई- पीएम मोदी नहीं स्थानीय गुंडे के बारे में कहा था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए कथित बयान पर राजनीति गरमा गई है। पटोले के बयान पर भाजपा आक्रामक हो गई है। सोमवार को विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नानाभाऊ केवल शारीरिक ऊंचाई से काम नहीं चलता है। वैचारिक और बौद्धिक ऊंचाई भी होनी चाहिए। फडणवीस ने कहा कि कांग्रेस को राजनीतिक दल कहें अथवा आंतक फैलाने वाला संगठन? उन्होंने सवाल किया कि क्या देश की अजादी की लड़ाई में शामिल कांग्रेस इतनी रसातल में चली गई है कि सत्ता के लिए कुछ भी? फडणवीस ने कहा कि पाकिस्तान की सीमा के करीब पंजाब में प्रधानमंत्री का काफिला 20 मिनट तक रूका रहा। पंजाब में कांग्रेस के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने इस घटना का संज्ञान भी नहीं लिया। अब पटोले मोदी को मारने की धमकी दे रहे हैं। 

हर जिले में दर्ज कराएंगे शिकायत

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा कि पटोले ने कार्यकर्ताओं से बोलते समय प्रधानमंत्री को मारने और गाली देने की धमकी दी है। भाजपा इसको सहन नहीं करेगी। पाटील ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता हर जिले में पटोले के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे। यदि पुलिस ने शिकायत दाखिल नहीं की तो भाजपा अदालत में जाएगी। 

पटोले की सफाई- पीएम मोदी नहीं स्थानीय गुंडे मोदी के बारे में बोला था

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने अपने उस वायरल वीडियो को लेकर सफाई दी है, जिसमें वे कुछ लोगों से यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि ‘मैं मोदी को मार सकता हूं, गाली भी दे सकता हूं।’ सोमवार को इसको लेकर भाजपा की ओर से कड़ी नाराजगी जताए जाने के बाद पटोले ने कहा कि दरअसल, मैं अपने विधानसभा क्षेत्र में गया था। वहां लोगों ने मोदी सरनेम वाले एक स्थानीय गुंडे की शिकायत की। भंडारा जिले में मोदी नाम का एक गांव गुंडा है। पटोले ने कहा कि वीडियो में मेरा जो बयान सुनाई दे रहा है वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि मोदी नाम के गुंडे के बारे में था। कांग्रेस नेता ने कहा कि मुझे देश के प्रधानमंत्री पद की गरिमा का पता है। हम भाजपा नेताओं की तरह प्रधानमंत्री के बारे में आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल नहीं कर सकते। मनमोहन सिंह के पीएम रहते भाजपा नेताओं ने उन्हें चोर कहा था। पर हमारे संस्कार ऐसे नहीं हैं। भाजपा नेता नाहक ही मेरे वक्तव्य को लेकर बवाल कर रहे हैं। भंडारा जिले के लाखनी तहसील अंतर्गत जिला परिषद और पंचायत समिति चुनाव के प्रचार का रविवार को आखिरी दिन था। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में पक्ष को मजबूत करने के लिए कई जगहों पर बैठक की। इसी दिन का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा क‍ि वीडियो में नाना पटोले कह रहे हैं क‍ि मैं मोदी को मार सकता हूं और उनको गाली भी दे सकता हूं। बता दें कि भंडारा जिले में मंगलवार को जि‍ला परिषद का चुनाव है।

 

 

Created On :   18 Jan 2022 9:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story