पिता से मारपीट कर बाइक में आग लगा दी

Father beat his bike and set fire to it
पिता से मारपीट कर बाइक में आग लगा दी
पिता से मारपीट कर बाइक में आग लगा दी

डिजिटल डेस्क जबलपुर। बरेला के जमतरा लाल कुआँ में अमर बर्मन ने पहले तो अपनी पत्नी से विवाद कर मारपीट की और फिर घर में तोडफ़ोड़ कर दी। जब उसे छोटे भाई रोहित एवं पिता शिवप्रसाद ने रोका तो उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। उसके बाद अमर ने बाइक ले जाकर सड़क पर रखी और मिट्टी का तेल डाल कर उसमें आग लगा दी। पुलिस ने इस मामले में उपद्रव मचाने एवं मारपीट करने वाले अमर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।
 बाप-बेटी पर प्राणघातक हमला
 अधारताल में कुरैशी मार्बल के पास शारदा सोनी एवं उसकी बेटी रोशनी सोनी पर चाकू से प्राणघातक हमला करने वाले आलोक पटेल के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। पड़ोस में रहने वाले हमलावर आलोक पटेल ने यह हमला रंजिश रखने के कारण किया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद आरोपी आलोक पटेल की तलाश शुरू कर दी गई है। 
5 साल से फरार वारंटी पकड़ाया 
गोहलपुर पुलिस ने वारंटियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत बड़ा मदार छल्ला हनुमानताल निवासी मो. शहीद को गिरफ्तार कर लिया है। टीआई आरके गौतम के अनुसार शहीद पर धारा 304 का मामला  दर्ज है और वह 5 साल से फरार था और उसके ऊपर 5 हजार रुपये का इनाम घोषित था।  
इसी तरह से हत्या का  प्रयास करने वाले बेटू पांडे एवं अर्जुन सोनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उक्त दोनों ने साहिल चौधरी पर प्राणघातक हमला किया था। उसके ऊपर भी 5 हजार का इनाम घोषित था। 
7 हजार का इनामी पकड़ाया 
ओमती थाने के अन्तर्गत लम्बे समय से फरार एवं लूट का मोबाइल खरीदने वाले जुबेर खान को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। जुबेर पर सात हजार रुपये का इनाम था। 
 

Created On :   4 July 2020 8:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story