बेटी की हत्या कर शव से किया दुष्कर्म

Fathers cruelty in Guna, murdered daughter and raped the dead body
बेटी की हत्या कर शव से किया दुष्कर्म
गुना में पिता की हैवानियत बेटी की हत्या कर शव से किया दुष्कर्म

डिजिटल डेस्क, गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक पिता की हैवानियत का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। यहां एक व्यक्ति बेटी से शारीरिक संबंध बनाने में नाकाम रहा तो उसने पहले बेटी की हत्या की और उसके बाद शव से दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला कैंट थाने का है। यहां के मुकावन गांव के दिलीप सिंह भील ने नाबालिग बेटी के लापता होने की पुलिस को सूचना दी थी। इस मामले केा पुलिस अधीक्षक राजेश मिश्रा ने एक विशेष दल नियुक्त कर जांच शुरू की।

पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि नाबालिग को अंतिम बार पिता के साथ जंगल की तरफ जाते हुए देखा गया था। इसी के आधार उसे दिलीप सिंह पर ही शक हुआ और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ में उसने सारा राज उगल दिया। 

आरोपी ने पुलिस को बताया, वह अपनी पुत्री को डमडोली के जंगल में ले गया और वहां उसने शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया, जब उसने विरोध किया और मना किया और घर पर बताने की धमकी दी।

इससे वह डर गया कि इस बात का सबको पता न चले, इसलिए बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी और फिर उसके शव के साथ दुष्कर्म किया। उसका शव जंगल में ही पड़ा है। पुलिस ने आरोपी द्वारा अपना जुर्म कबूल किया जाने पर उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

आईएएनएस

Created On :   24 Feb 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story