दैनिक भास्कर हिंदी: हरियाणा: रोहतक के कॉलेज में फायरिंग, हमले में ढाई साल के बच्चे और दो महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत

February 13th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा के रोहतक में शुक्रवार रात 5 लोगों की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जबकि 2 लोग घायल हो गए। मरने वालों में ढाई साल का एक बच्चा, दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक शहर के जाट कॉलेज के अंदर जिम्नेजियम हॉल के कोच और खिलाड़ियों पर रात 9.30 बजे हमलावरों ने फायरिंग कर दी। कॉलेज के अंदर मेहर सिंह अखाड़ा में हुई फायरिंग की घटना में 7 लोगों को गोली लगी थी। गोली लगने से प्रदीप मलिक, पूजा और साक्षी समेत 5 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

सूत्रों ने बताया कोचों के बीच झगड़े में हुई फायरिंग
सूत्रों के मुताबिक, रेसलिंग के कोचों के बीच के झगड़े में यह वारदात हुई। हमलावर भी खुद भी कोच बताया गया है। उसका नाम सुखविंदर बताया गया है। वह रोहतक के पास बड़ौदा गांव का रहने वाला है और काफी समय से यहां नौकरी कर रहा था।

घटना के बाद इलाके में तनाव, पुलिस बल तैनात
इस घटना के बाद मेहर सिंह अखाड़ा इलाके में तनाव व्याप्त है। तनाव को देखते हुए इलाके में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने घटना का जल्द खुलासा करने और हत्या के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है।

वहीं घटना को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जाट कॉलेज के जिम्नेजियम में फायरिंग की सूचना हमें मिली थी। अभी यह कह पाना मुश्किल है कि घटना कैसे हुई। सभी एक ही परिवार के हैं या रिश्तेदार, यह कह पाना भी अभी मुश्किल है।

खबरें और भी हैं...