• Dainik Bhaskar Hindi
  • Crime
  • Five vicious miscreants arrested, used to sit as a ride, absconded with a vehicle after feeding them drugs

पांच शातिर बदमाश गिरफ्तार: सवारी बनकर बैठते थे, नशीला पदार्थ खिलाकर वाहन लेकर हो जाते थे फरार

November 19th, 2022

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना पुलिस ने 5 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। यह चोर जहरखुरानी गिरोह के सदस्य हैं। जो वाहन चालकों को नशीला पदार्थ खिलाकर उनके साथ लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। चोरों से चोरी के तीन ई रिक्शा भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश वाहनों में सवारी बनकर बैठते थे और उसके बाद वाहन चालकों को नशीला पदार्थ खिला कर वाहन लेकर फरार हो जाते थे।

दादरी पुलिस ने शुक्रवार को सलीम, गुलफाम, शमशाद, सलमान और समीर को गिरफ्तार किया है। यह सभी चोर दिल्ली के रहने वाले हैं यह लोग दादी और आसपास में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे।

पुलिस ने बताया कि इस गिरोह के सदस्य आए दिन वाहनों में सवारी बन कर बैठ जाते थे और फिर उन्हें नशीला पदार्थ खिलाकर वाहन लूट कर फरार हो जाते थे इस गिरोह के पांच सदस्यों को फिलहाल गिरफ्तार किया गया है और इनकी आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही साथ इनके गैंग में और कौन-कौन लोग हैं इस पर भी जांच पड़ताल की जा रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.