सड़क परिवहन को गति देने का काम कर रहे गडकरी

Gadkari working to speed up road transport
सड़क परिवहन को गति देने का काम कर रहे गडकरी
शरद पवार ने की गडकरी की प्रशंसा सड़क परिवहन को गति देने का काम कर रहे गडकरी

डिजिटल डेस्क, अहमदनगर। केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी तथा राकांपा अध्यक्ष शरद पवार की मौजूदगी में शनिवार को अहमदनगर जिले में राजमार्गों का शिलान्यास किया गया। इस मौके पर शरद पवार ने गडकरी के काम तथा उनकी दूरदृष्टि की जमकर प्रशंसा की।  पवार ने कहा, "सड़क परिवहन आम आदमी के लिए महत्वपूर्ण है। गडकरी इसे गति देने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। जब लोग दूसरे राज्यों में सड़क मार्ग से यात्रा करते हुए मिलते हैं, तो वे कहते हैं कि यह गडकरी की कृपा है। गडकरी कामों को मंजूरी देते समय राजनीति की ओर नहीं देखते। वे देखते हैं कि क्या मांग की जाती है। इसलिए सभी पार्टियों के लोगों का काम होता है।

देश के निर्माण में योगदान
शरद पवार ने कहा, गडकरी को देखकर कोई भी समझ सकता है कि एक नेता देश के निर्माण में कैसे योगदान देता है। पवार ने कहा, कि हम सडकों, फसलों तथा विकास की स्थिति देख सकते हैं। इसलिए मैं जितना संभव हो सड़क मार्ग से यात्रा करता हूं।

विशेष आमंत्रण
शहर में राजमार्ग भूमि पूजन एवं सार्वजनिक भेंट समारोह का आयोजन अहमदनगर भाजपा शाखा की ओर से किया गया था। इस कार्यक्रम में राकांपा अध्यक्ष शरद पवार को बीजेपी ने विशेष रूप से आमंत्रित किया था। पवार ने परोक्ष रूप से इस पर टिप्पणी करते हुए कहा, "विधायक रोहित पवार ने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए संदेश भेजा था। गडकरी चाहते थे कि मैं आऊं, इसलिए मुझे आना पडा। जब मैं आया तो इस क्षेत्र में काम करने आया था। पवार ने कहा, "आज का कार्यक्रम नगर जिले के लिए एक नई दिशा देने वाला है। हालांकि भाजपा के वरिष्ठ नेता राधाकृष्ण विखे ने पवार की मौजूदगी में आयोजित कार्यक्रम से मुंह मोड लिया था।

Created On :   2 Oct 2021 3:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story