जुए की आदी महिला ने खुद को ही लगाया दांव पर, हारी

Gambling addict woman puts herself at stake, loses
जुए की आदी महिला ने खुद को ही लगाया दांव पर, हारी
यूपी जुए की आदी महिला ने खुद को ही लगाया दांव पर, हारी

डिजिटल डेस्क, प्रतापगढ़। यूपी में एक महिला ने लूडो खेलते हुए खुद को दांव पर लगा दिया और फिर अपने मकान मालिक से हार गई। राजस्थान के जयपुर में काम करने वाले उसके पति द्वारा भेजे गए पैसे से महिला रेणु जुआ खेलती थी। घटना नगर कोतवाली के देवकली मुहल्ले की है। महिला लूडो खेलने की आदी थी। वह नियमित रूप से अपने मकान मालिक के साथ खेल खेलती थी।

पिछले हफ्ते, जब वे दोनों खेल खेल रहे थे और सट्टा लगा रहे थे, तो महिला ने खुद को दांव पर लगा दिया क्योंकि उसके सारे पैसे खत्म हो गए। उसने अपने पति को फोन कर पूरी घटना बताई। उसके पति ने प्रतापगढ़ आकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने इस घटना को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट भी किया जो अब वायरल हो रहा है।

रेणु के पति का दावा है कि वह देवकली में किराए के मकान में रहता था। छह माह पहले वह जयपुर काम करने गया और अपनी पत्नी को रुपये भेजता रहा, जिसे वह जुए में लगा लेती थी। पैसे खत्म होने के बाद, उसने खुद को लूडो पर दांव लगाया और हार गई।

दंपति के दो बच्चे हैं। पति के मुताबिक महिला अब मकान मालिक के साथ रहने लगी है। मैंने उससे मकान मालिक को छोड़ने के लिए कहा, लेकिन वह तैयार नहीं है। एक पुलिस अधिकारी सुबोध गौतम ने कहा, हम उस व्यक्ति से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं और जैसे ही हम उससे संपर्क करेंगे, हम जांच शुरू कर देंगे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Dec 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story