मेडिकल कॉलेज में गैंगवार, लोहे की रॉड से दो छात्रों की पिटाई

Gang war in medical college, two students beating with iron rod
मेडिकल कॉलेज में गैंगवार, लोहे की रॉड से दो छात्रों की पिटाई
कर्नाटक मेडिकल कॉलेज में गैंगवार, लोहे की रॉड से दो छात्रों की पिटाई

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक के रायचूर शहर के बाहरी इलाके में स्थित मेडिकल कॉलेज में मंगलवार को पैरा-मेडिकल छात्रों का गैंगवार देखने को मिला। पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह घटना छात्रों के बीच सोशल मीडिया पोस्ट के दुरुपयोग को लेकर हुई। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, बीएससी नसिर्ंग कोर्स के छात्र रोहित ने अपनी मां के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज अपने मोबाइल स्टेटस पर अपलोड की हुई थी। जिसका स्क्रीनशॉट लेकर शंकर और शंभूलिंग नामक छात्रों ने एडिट कर इसे लव सिम्बल की तौर पर दिखाने की कोशिश की और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस पर रोहित और उसके दोस्त भड़क गए गए और दोनों पर हमला कर दिया। पुलिस ने कहा कि एक दूसरे पर हमला करने के लिए लोहे की रॉड का इस्तेमाल किया गया, जिससे दोनों मेडिकल छात्र घायल हो गए। एक छात्र के सिर में गंभीर चोट होने के कारण 12 टांके आए है। वहीं अन्य छात्र के माथे पर चोट आई है। सूत्रों ने बताया कि हिंसा प्रोफेसरों के सामने हुई और घटना में कई लोग घायल हो गए। नेताजीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Sep 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story