नशीला पेय पिलाकर महिला से गैंगरेप

Gangrape with a woman after giving her an intoxicating drink
नशीला पेय पिलाकर महिला से गैंगरेप
उत्तर प्रदेश नशीला पेय पिलाकर महिला से गैंगरेप

डिजिटल डेस्क, फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में एक महिला को नशीला पेय पिलाकर चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए टूंडला थाने का दरवाजा खटखटाया। अपनी शिकायत में उसने आरोप लगाया कि उसके परिचित दीपक यादव ने 7 नवंबर को से टूंडला स्टेशन के पास बुलाया और कार में आगरा की ओर ले गया।

रास्ते में दीपक ने उसे नशीला पानी पिलाया, जिससे वह बेहोश हो गई। उसे बेहोशी की हालत में आगरा बसई चौकी के पास एक होटल में ले जाया गया जहां अभय पंडित, दीपक, सागर और सौरव ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और वीडियो को फोन से डिलीट करने के एवज में उससे 20 हजार रुपये भी लिए। वारदात के अगले दिन अभय ने उसे फोन किया और धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह वीडियो सोशल मीडिया पर लीक कर देगा। ब्लैकमेल करने के बाद उसने फिर से दुष्कर्म किया।

टूंडला थाने के प्रभारी प्रदीप कुमार ने कहा, सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का बयान दर्ज किया जा रहा है और उसे मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Nov 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story