लिव-इन पार्टनर की हत्या कर कुल्लू के जंगल में शव फेंकने वाला गिरफ्तार

Ghaziabad: Man arrested for killing live-in partner and throwing dead body in Kullu forest
लिव-इन पार्टनर की हत्या कर कुल्लू के जंगल में शव फेंकने वाला गिरफ्तार
गाजियाबाद लिव-इन पार्टनर की हत्या कर कुल्लू के जंगल में शव फेंकने वाला गिरफ्तार
हाईलाइट
  • यह मामला महरौली हत्याकांड से मिलता-जुलता है

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने सात महीने पहले हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जाते समय अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान रमण के रूप में हुई है। उसने 20 मई को गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई थी।

पुलिस के अनुसार, अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के बाद आरोपी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नी गायब है, जिसके बाद इंदिरापुरम पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया और जांच की गई। अधिकारी ने कहा, जांच के दौरान पाया गया कि दोनों के बीच शादी को लेकर विवाद था।

जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि रमण ने कुल्लू की ओर जाते समय महिला का गला घोंट दिया और उसके शव को पास के जंगल में फेंक दिया। मृतका का शव जंगल से बरामद किया गया है, आगे की जांच की जा रही है।

यह मामला महरौली हत्याकांड से मिलता-जुलता है, जिसमें आफताब पूनावाला ने मई में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या कर दी और फिर उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया और शरीर के अंगों को पास के जंगल में फेंक दिया था।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Dec 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story