दरोगाघाट में युवती, सिद्धघाट में मिली एक युवक की लाश - बेलबाग की युवती व पोली पाथर के युवक के रूप में हुई पहचान 

Girl in Darogaghat, body of a young man found in Siddaghat - Belbags girl and Polly Pathars youth
दरोगाघाट में युवती, सिद्धघाट में मिली एक युवक की लाश - बेलबाग की युवती व पोली पाथर के युवक के रूप में हुई पहचान 
दरोगाघाट में युवती, सिद्धघाट में मिली एक युवक की लाश - बेलबाग की युवती व पोली पाथर के युवक के रूप में हुई पहचान 

डिजिटल डेस्क जबलपुर । ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में सुबह दरोगाघाट के पास पत्थरों के बीच एक युवती की लाश फँसी होने की सूचना पर पहुँची पुलिस व गोताखोरों की टीम ने लाश बरामद की और नदी से बाहर निकाल रहे थे तभी सिद्धघाट के पास युवक की लाश होने की सूचना मिली। पुलिस ने दोनों शवों को नदी से बाहर निकाला। प्रारंभिक जाँच में पता चला कि युवती बेलबाग व युवक की पहचान ग्वारीघाट पोली पाथर पीपी कॉलोनी क्षेत्र के निवासी के रूप में की गयी। 
इस संबंध में ग्वारीघाट टीआई राकेश तिवारी ने बताया कि सुबह दरोगाघाट में एक युवती की लाश दिखाई देने की सूचना मिलने पर वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँचे थे। लाश पत्थरों के बीच गहरे में फँसी हुई थी और उसे होमगार्ड टीम की मदद से किसी तरह निकलवाया गया और नदी के बाहर निकाला गया। इसी दौरान उमाघाट व सिद्धघाट के पास एक युवक की लाश बहने की सूचना मिली थी। प्रारंभिक जाँच में पता चला कि नदी से बाहर निकाली गयी 23 वर्षीय युवती बेलबाग क्षेत्र की रहने वाली है। सूचना पाकर मौके पर पहुँचे मृतका के परिजनों ने बताया कि मृतका दो दिन पहले दोपहर 4 बजे के करीब घर से निकली थी। उसके वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश कराते हुए गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 
भटौली पुल पर मिली थी बाइक 
मृतक की पहचान होने पर ग्वारीघाट पहुँचे मोतीलाल सेन ने बताया कि उनका बेटा राजकुमार सेन बादशाह हलवाई मंदिर के पास सैलून की दुकान चलाता था, वह 6 जून की सुबह 10 बजे दुकान जाने की बात कहकर बाइक से िनकला था जो वापस नहीं लौटा। फोन करने पर उसका मोबाइल नहीं उठ रहा था। पतासाजी के दौरान भटौली पुल के ऊपर से उसकी बाइक बरामद की गयी थी। बाइक की डिक्की में मोबाइल व चाबी मिली थी। गत दिवस सुबह साढ़े 10 बजे के करीब नर्मदा दर्शन को पहुुँचे नरेंद्र चढ़ार ने नदी में लाश बहती देख पुलिस को सूचना दी थी। मृतक की पहचान लापता राजकुमार के रूप में की गयी है। 
प्रेमी ने दिया था धोखा
घटना की सूचना पर पहुँचे परिजनों ने बताया कि मृतका के साथ स्टेट बैंक कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने प्रेमजाल में फँसाया और फिर शादी का झाँसा देकर दुराचार किया था। उक्त मामले की रिपोर्ट युवती द्वारा करीब दस दिन पहले मदन महल थाने में दर्ज कराई गयी थी। उसी से व्यथित होकर युवती ने यह कदम उठाया है। वहीं जानकारी लगने पर पुलिस ने दुराचार के आरोपी को हिरासत में लिया है। 

Created On :   9 July 2020 9:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story