श्रीनगर में ग्रेनेड फेंकने वाले मॉड्यूल का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

Grenade throwing module busted in Srinagar, 4 arrested
श्रीनगर में ग्रेनेड फेंकने वाले मॉड्यूल का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार
घटना श्रीनगर में ग्रेनेड फेंकने वाले मॉड्यूल का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने श्रीनगर शहर में ग्रेनेड फेंकने में शामिल एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ करने के बाद घाटी में ग्रेनेड फेंकने की घटनाओं में एक बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से जुड़े चार आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से चार ग्रेनेड भी बरामद किए हैं।

बुधवार शाम पुलिस दल ने बेमिना चौक के पास से एक आतंकवादी सहयोगी को गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान इलाही बाग सौरा निवासी जुबैर शेख के रूप में हुई है और उसके कब्जे से एक हथगोला बरामद किया गया है।

पुलिस ने कहा, पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि उसे टैंकीपोरा शहीद गुंज निवासी शमीम अहमद चिल्लू नाम के एक अन्य आतंकवादी सहयोगी से ग्रेनेड मिला था। चिल्लू ने कहा था कि उसे चार हैंड ग्रेनेड की खेप मिली थी, जिसमें से उसने तेंगपुरा बाईपास से आमिर रहमान डार, डंगरपोरा नौगाम से शाहिद अहमद मीर और जुबैर शेख, प्रत्येक को एक ग्रेनेड सौंपा था।

बाद की छापेमारी के दौरान सभी तीन आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया गया और उनके कब्जे से तीन और हथगोले बरामद किए गए।

आईएएनएस

Created On :   23 March 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story