मंडप से भागा दूल्हा - पुलिस ने रात में ही तलाश कर करवाया विवाह

groom ran away from canopy - the police conducted marraige at night
मंडप से भागा दूल्हा - पुलिस ने रात में ही तलाश कर करवाया विवाह
मंडप से भागा दूल्हा - पुलिस ने रात में ही तलाश कर करवाया विवाह

डिजिटल डेस्क मंडला । अंजनिया पुलिस ने बीच बरात गायब हुए दूल्हे को न केवल ढ़ूंढ़  निकाला बल्कि  सात फेरे भी पूरे करवाए । बीती रात मंगलार को डायल 100 को खबर दी गई कि कांसखेडा में दूल्हा मंडप से फरार हो गया है । इसकी सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी अंजनिया द्वारा तत्काल वरिष्ठ वअधिकारियों को घटना से अवगत कराया गया। वरिष्ठ अधिकारियों से निर्देश मिलते ही पुलिस की टींम दूल्हा की पतासाजी में जुट गई और उसे अंजत: खोज निकाला ।
डीजे वाले से हुआ विवाद
पूंछतांछ से ज्ञात हुंआ कि रैगांव थाना मोहगांव से दूल्हा राकेश यादव  ग्राम कांसखेडा बारात लेकर आया था, बारातियों का डीजे वाले से गाना बजाने की बात पर से विवाद हो गया । विवाद इतना बढ गया कि कोई किसी की सुनने को तैयार नहीं, जिसके कारण गुस्से में दूल्हा राकेश यादव मंडप से ही फरार हो गया। दूल्हा के गायब होते ही तत्काल पुलिस टीम और 100डायल को इसकी सूचना दी गई। लोगों की मदद से पुलिस रात में ही 1.00 बजे ढूढकर दूल्हा राकेश को अंजनिया लेकर आयी । बहुत मशक्कत के बाद दूल्हा तैयार हुआ और पुलिस के समक्ष जय माला कराकर सात फेरे लगवाकर शादी करायी गई।दूल्ाि की पतासाजी में विशेष योगदान 100 डायल का रहा ।
पूरी टीम ने की कवायत
पुलिस अधीक्षक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं एस डीओपी पी. एस मरावी के निर्देशन में तथा थाना प्रभारी  बम्हनी एवं चौकी प्रभारी अंजनिया सुन्द्रेश सिंह के नेतृत्व में प्रधान आरक्षक 484 सोमनाथ, 100 डायल के आर. 388 अशोक मार्को, आर. नवीन के द्वारा तत्काल ग्राम कांसखेडा पहुंच कर मामला की जानकारी ली गई थी ।  
 पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत लगातार कोतवाली पुलिस की कार्यवाही जारी है । आज  सूचना मिलते ही थाना प्रभारी जी एस मर्सकोले कोतवाली द्वारा उनि अवधेश सिंह तोमर ,स उ नि देवचरन बैरागी, लक्ष्मी चंद बिसेन, प्र आ उपेन्द्र यादव, रमेश महूले, मनोज देहरिया, आरक्षक संतराम व महिला आरक्षक अनुपम, ज्योति की टीम बनाकर बड़ी खैरी मंडला में दविश दी गयी तो पाँच आरोपियों जिनमें चार महिला एवं एक पुरुष को अवैध शराब बैंचनें के लिए ले जाते समय गिरफ़्तार कर इनके क़ब्ज़े से अवैध 57 लीटर कच्ची शराब जप्त कर आबकारी अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की गयी है ।

 

Created On :   28 March 2018 8:53 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story