पिकनिक मनाने गई युवकों की टोली, 2 डूबे - गौर चौकी क्षेत्र में कैलवास नहर के पास हुई घटना से सनसनी

Group of youths went to picnic, 2 drowned - incident near Calvas Canal
पिकनिक मनाने गई युवकों की टोली, 2 डूबे - गौर चौकी क्षेत्र में कैलवास नहर के पास हुई घटना से सनसनी
पिकनिक मनाने गई युवकों की टोली, 2 डूबे - गौर चौकी क्षेत्र में कैलवास नहर के पास हुई घटना से सनसनी

डिजिटल डेस्क जबलपुर । लॉकडाउन के दौरान घमापुर थाना क्षेत्र में रहने वाले 18 से 20 वर्ष उम्र के करीब 12 युवकों की टोली पिकनिक मनाने के लिए बरगी कैलवास गई थी, वहाँ पर मौज-मस्ती के बाद तीन युवक बाइक पर सवार होकर सिगरेट लेने के लिए गाँव की ओर जा रहे थे। कैलवास नहर के समीप से निकलते समय एक तरफ कार खड़ी थी और ब्रेक लगाने से तीनों युवक बाइक से गिर गये।
 प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इसमें से एक युवक उछलकर नहर में गिर गया। उसे बचाने दोनों साथी नहर में कूदे थे और नहर से सिर्फ एक ही बाहर आ सका। घंटों तलाश के बाद एक युवक का शव नहर से निकाला गया, वहीं दूसरे की तलाश जारी है। सूत्रों के अनुसार बुधवार को दोपहर तीन बजे के करीब समाधि रोड कैलवास नहर के पास दो युवकों के डूबने की सूचना पर पहुँची पुलिस को ललित कॉलोनी घमापुर निवासी आर्यन यादव उम्र 17 वर्ष ने बताया कि वह कुछ दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए दोपहर 12 बजे के करीब  कैलवास पहुँचे थे। साथी अविनाश लाखरा उम्र 16 वर्ष पिता पीएस लाखरा निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी काँचघर व यश उसरवर्षे उम्र 19 वर्ष पिता जय उसरवर्षे ललित कॉलोनी के साथ पल्सर क्रमांक एमपी 20 एनजे 9682 से जा रहा था। रास्ते में सड़क पर एक ओर कार खड़ी थी जैसे ही वे निकले बाइक अनियंत्रित होकर स्लिप होकर गिर गई और यश उछलकर नहर में जा गिरा। उसे बचाने के लिए अविनाश नहर में कूदा और वह भी डूबने लगा। दोनों को डूबता देख आर्यन ने भी छलांग लगाई, लेकिन अपने साथियों को डूबने से नहीं बचा सका। उधर पुलिस ने होमगार्ड के गोताखोरों की मदद से नहर में गिरे युवकों की तलाश शुरू की और यश का शव नहर से बरामद किया गया, वहीं अविनाश का कोई सुराग नहीं लग सका है। सूचना पाकर युवकों के परिजनों मौके पर पहुँचे।और करीब ढाई घंटे बाद यश को पानी से बाहर निकाला गया।
नहर में डूबे  दो युवक 
पकनिक मनाने कैलवास पहुँचे युवकों में से दोपहर में दो युवक नहर में डूब गये। सूचना मिलने पर गोताखोरों की मदद से एक युवक का शव नहर से बरामद किया गया है, वहीं दूसरे युवक की तलाश जारी है। 
-सुशील चौहान, टीआई
 

Created On :   14 May 2020 8:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story