गुजरात विधानसभा चुनाव के नवंबर में समाप्त होने की संभावना: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष

Gujarat assembly elections likely to end in November: State BJP President
गुजरात विधानसभा चुनाव के नवंबर में समाप्त होने की संभावना: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष
गुजरात विधानसभा चुनाव गुजरात विधानसभा चुनाव के नवंबर में समाप्त होने की संभावना: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष

डिजिटल डेस्क,  आनंद। भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष सीआर पाटिल ने सोमवार को संकेत दिया कि गुजरात विधानसभा चुनाव 10-15 दिन पहले और नवंबर के अंत से पहले समाप्त होने की संभावना है। चुनाव दिसंबर के लिए निर्धारित किए गए हैं। राज्य विधानसभा में 182 सीटें हैं।

2017 में, विधानसभा चुनाव दो चरणों में हुए थे- 9 दिसंबर और 14 दिसंबर, जबकि मतगणना 18 दिसंबर को हुई थी। पाटिल ने सोमवार को सुबह पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, हमें चुनाव के लिए तैयार रहना चाहिए। इस बात की पूरी संभावना है कि चुनाव तय समय से 10 से 15 दिन पहले हो जाएं और नवंबर से पहले खत्म हो जाएं। उन्होंने कहा, मैं चुनाव की तारीख की घोषणा करने वाला कोई नहीं हूं, लेकिन मैं इसे एक संभावना के रूप में देखता हूं। हैरानी की बात यह है कि पाटिल का यह बयान उस दिन आया है, जब मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Sep 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story